माफिया पर बड़ी कार्रवाई, कुछ ही मिनटों में ध्वस्त हो गया 1 करोड़ का कारखाना

Edited By meena, Updated: 17 Feb, 2021 07:05 PM

1 crore factory demolished in jabalpur within minutes

मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान माफिया के खिलाफ सख्त नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में जबलपुर में खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वालों के विरुद्ध कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार चलाये जा रहे अभियान के तहत आज बुधवार को जिला प्रशासन ने पुलिस...

जबलपुर(विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान माफिया के खिलाफ सख्त नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में जबलपुर में खाद्य पदार्थों में मिलावट करने वालों के विरुद्ध कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार चलाये जा रहे अभियान के तहत आज बुधवार को जिला प्रशासन ने पुलिस और नगर निगम के साथ बड़ी कार्यवाही कर तहसील आधारताल स्थित माढ़ोताल के खसरा नम्बर 127 रकबा लगभग 3500 वर्गफुट में नकली घी बनाने के आरोपी विजय कुकरेजा के कारखाने और गोदाम को ध्वस्त कर दिया गया ।

PunjabKesari

अपर कलेक्टर सन्दीप जीआर के  निर्देशन में की गई इस कार्यवाही की शुरुआत विजय इंडस्ट्री नाम से नकली घी बनाने के कारखाना भवन को तोड़ने के साथ की गई । बाद में नकली घी बनाने के आरोपी द्वारा अवैध रूप से बनाये गये गोदाम को भी जेसीबी मशीनों से ध्वस्त कर दिया गया । नगर निगम की बिना अनुमति के किये गये इन निर्माणों की कीमत एक करोड़ रुपये के आसपास बताई गई है ।

PunjabKesari

कार्यवाही के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल, एसडीएम आधारताल ऋषभ जैन, तहसीलदार राजेश सिंह, नायब तहसीलदार संदीप जायसवाल, पुलिस का बल व नगर निगम अतिक्रमण दस्ता मौजूद  रहा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!