इंदौर में 12 घंटे में 2 मर्डर, भाईंयों ने की भाई की हत्या, बदमाशों ने एक सिक्युरिटी गार्ड की ली जान

Edited By meena, Updated: 13 Mar, 2021 03:20 PM

2 murder in 12 hours in indore

मध्यप्रदेश की औद्योगिक नगरी इंदौर अब आपराधिक नगरी बनती जा रही है। आए दिन लूट, डकैती और हत्या जैसी वारदातें सामने आ रही है। ऐसे में सवाल पुलिस व प्रशासन की व्यवस्थाओं पर उठ रहे है। एक मामले में पानी के लिए हुई लड़ाई में भाईयों ने एक शख्स को मौत के...

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की औद्योगिक नगरी इंदौर अब आपराधिक नगरी बनती जा रही है। आए दिन लूट, डकैती और हत्या जैसी वारदातें सामने आ रही है। ऐसे में सवाल पुलिस व प्रशासन की व्यवस्थाओं पर उठ रहे है। एक मामले में पानी के लिए हुई लड़ाई में भाईयों ने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया, दूसरी घटना में एक युवक को तेजधार हथियारों से गला काटकर हत्या कर दी गई। एक ही दिन में दो हत्याओँ से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari

पहली घटना इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र की है जहां मूलतः उत्तरप्रदेश के रहने वाले रामजी शुक्ला नामक युवक की धारदार हथियारों से गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतक रामजी शुक्ला का हालिया निवास इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेत्र में है और वह रिंग रोड़ स्थित ल्युमिनस कंपनी में सुरक्षा गार्ड के तौर पर नौकरी कर रहा था। रामजी शुक्ला को ल्यूमिनस कंपनी ने रात में कंपनी के ही दफ्तर में भी सोने की इजाजत दे रखी थी।

PunjabKesari

अज्ञात बदमाशों ने रामजी शुक्ला के गले पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और उसे कंपनी के ऑफिस की बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर पटक दिया। रामजी का शव रातभर ऐसे ही पड़ा रहा और सुबह जब कंपनी का ऑफिस खुला तो दफ्तर पहुंचे कर्मचारी हक्के-बक्के रह गए। क्योंकि दूसरी मंजिल पर सुरक्षा गार्ड की लाश रक्त रंजित अवस्था मे पड़ी थी। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को ये जानकारी लगी है कि हत्या की वारदात को दो लोगो ने अंजाम दिया है क्योंकि मौके पर जो फुट प्रिंट मिले है उसके आधार पर जानकारी लगी है कि एक हत्यारे ने चप्पल पहन रखी थी तो दूसरे हत्यारे ने जूते। इंदौर एसपी आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस हत्या के मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है। उन्होंने बताया कि धारदार हथियार से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। वही पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी तलाश कर रही है।

PunjabKesari

बता दें कि ल्यूमिनस कंपनी के दफ्तर में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है ऐसे में पुलिस के लिए हत्या की गुत्थी सुलझाना एक बड़ी चुनौती है। वही संभवतः हत्या की इस वारदात में अवैध संबंधों का एंगल भी सामने आ रहा है हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ नही बताया है। वहीं दूसरी दूसरी घटना सिमरोल थाना क्षेत्र के चिकली गांव की है जहां पानी को लेकर हुए भाइयों में आपसी विवाद के चलते हैं एक भाई ने दूसरे भाई को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। परिवार में हुए इस खूनी संघर्ष में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मृतक राजू उमराव और सिद्धू से पानी को लेकर के विवाद हुआ जिसके बाद दोनों परिवार कुल्हाड़ी और धारदार हथियारों से दूसरे पर वार करने लगे। घटना में जहां राजू की मौत हो गई, वही सिद्धू और उमर घायल हो गए। बीच-बचाव करने आए सरदार के सर में भी चोटे आई है। घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। वहीं घायलों का उपचार एमवाय अस्पताल में किया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!