MP में 12 बजे तक हुई 30% वोटिंग, इन दिग्गजों ने किया मतदान

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 29 Apr, 2019 01:00 PM

30 voting till 12 pm in mp these veterans voted

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मध्यप्रदेश में छह सीटों के साथ छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो गई। प्रदेश की 6 सीटों जिनमें सीधी, शहडोल, जबलपुर, मण्डला, बालाघाट और छिन्दवाड़ा लोकसभा सीट शामिल है...

जबलपुर: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मध्यप्रदेश में छह सीटों के साथ छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग शुरू हो गई। प्रदेश की 6 सीटों जिनमें सीधी, शहडोल, जबलपुर, मण्डला, बालाघाट और छिन्दवाड़ा लोकसभा सीट शामिल है। लोकसभा चुनाव के लिए लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। 11 बजे तक 26, 82 प्रतिशत मत हो चुका है। मतदान केंद्रों पर जहां आमजन की लंबी लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं, वहीं दिग्गजों ने भी अपने परिवार के साथ वोटिंग की।

PunjabKesari

छिंदवाडा से मुख्यमंत्री कमलनाथ जहां विधानसभा वही उनके बेटे नकुलनाथ पिता की सियासी विरासत को बढ़ाने के लिए लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में आज सुबह खुद कमलनाथ सपरिवार वोट डालने पहुंचे। कमलनाथ ने अपनी पत्नी और बेटे नकुलनाथ के साथ वोट डाला। इसके पहले वे परिवार के साथ दर्शन करने के लिए हनुमान मंदिर पहुंचे।


PunjabKesari

जबलपुर के सांसद और भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह अपनी पत्नी और पूरे परिवार के साथ साइंस कॉलेज में बने मतदान केंद्र पहुंचे और वोट दिया।


PunjabKesari


भाजपा प्रत्याशियों में हिमाद्री सिंह ने जबलपुर के सांसद और भाजपा प्रत्याशी राकेश सिंह अपनी पत्नी और पूरे परिवार के साथ साइंस कॉलेज में बने मतदान केंद्र पहुंचे और वोट दिया। उन्होंने पुष्पराजगढ़ मतदान केंद्र क्रमांक 145 जाकर किया मतदान। हिमाद्रि ने मतदाताओं से अपने उज्जवल भविष्य और मजबूत सरकार और मजबूत राष्ट्र के लिए अपने अपने घरों से निकल कर  मतदान करने का आग्रह किया।

PunjabKesari

सीधी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह राहुल ने अपने गृहग्राम शिवराजपुर स्थित मंदिर में पूजन अर्चना की और इसके बाद मतदान के लिए रवाना हुए।

PunjabKesari


बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक ने अपने पति रजनिश पाठक के साथ मतदान किया।

PunjabKesari

जबलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा ने लाइन में खड़े होकर पत्नी आरती तन्खा के साथ आर्य कन्या शाला में मतदान किया। तन्खा ने भाजपा द्वारा बूथ पर फोटो पर्ची बांटे जाने की शिकायत की जिसके बाद निर्वाचन आयोग हरकत में आया।

PunjabKesari

प्रह्लाद पटेल ने जबलपुर में शक्ति नगर स्थित ईडन किड्स केयर स्कूल में परिवार संग वोट डाला।


PunjabKesari

बालाघाट खैरलांजी के शासकीय प्राथमिक शाला घुबड़गोंदी में सांसद प्रत्याशी बोधसिंह भगत ने भगवान हनुमान की पूजा अर्चना करने के बाद मां का आशीर्वाद लेकर मतदान किया। मतदान के बाद प्रत्याशी भगत ने आम मतदाता से भी मतदान करने की अपील की।


PunjabKesari

शहड़ोल से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमिला सिंह नें बलपुरवा वार्ड क्रमांक 32 में किया मतदान। स्थानीय निवासियों में मतदान को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। मतदान केन्द्रों में सुबह से ही लगी लंबी कतारें लगने लगी हैं।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोत भी मतदान करने पहुंचे।

 

PunjabKesari

बालाघाट के नक्सल प्रभावित परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चरेगांव में पूर्व विधायक और कांग्रेसी प्रत्याशी मधु भगत ने सबसे पहले मतदान किया है।


PunjabKesari

लोकसभा भाजपा के प्रत्याशी नाथन शाह कवरेती ने अपना वोट बूथ 172 पनार में अपना वोट डाला।

PunjabKesari

छिंदवाड़ा विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने सीताबाई शासकीय स्कूल में मतदान किया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!