दफ्तर पहुंचे CM कमलनाथ, मेन गेट पर लगा था ताला

Edited By suman, Updated: 26 Dec, 2018 11:29 AM

administrative reshuffle in mp transfer of many collectors

मंत्रिमंडल के गठन के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ जैसे ही अनौपचारिक बैठक में शामिल होने पीसीसी दफ्तर पहुंचे वहां उन्हे भारी भीड़ का सामना करना पड़ा । इतना ही नही पीसीसी के मेन गेट पर ताला लगा होने के कारण उन्हें कुछ देर बाहर इंतजार भी करना पडा। हालांकि...

भोपाल: मंत्रिमंडल के गठन के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ जैसे ही अनौपचारिक बैठक में शामिल होने पीसीसी दफ्तर पहुंचे, वहां उन्हे भारी भीड़ का सामना करना पड़ा  इतना ही नहीं पीसीसी के मेन गेट पर ताला लगा होने के कारण उन्हें कुछ देर बाहर इंतजार भी करना पड़ा। हालांकि चाबी न मिलने के चलते गेट का ताला तोड़ा गया और कमलनाथ अंदर पहुंच सके। इस बीच जमकर नारेबाजी और हंगामा होता रहा।


PunjabKesari

 

दरअसल, मंगलवार को शपथ ग्रहण समारोह के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ नवनियुक्त मंत्रियों से मिलने पीसीसी पहुंचे थे। जहां  पहले से ही मंत्रियों के समर्थकों और कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ था।  गेट पर भारी हंगामा और नारेबाजी हो रही थी। सुरक्षा के चलते पीसीसी स्टाफ ने दफ्तर मेन गेट पर ताला भी जड़ दिया था। इसी बीच सीएम कमलनाथ पीसीसी दफ्तर पहुंचे तो उनकी गाड़ी भीड़ के कारण आगे ही नहीं बढ़ पा रही थी, बाहर अंदर दोनों तरफ कार्यकर्ताओं और समर्थकों का हुजुम उमड़ा हुआ था। जैसे-तैसे करके गार्डोंं द्वारा भीड़ को हटाया गया और फिर दफ्तर के गेट के बाहर लगा ताला तोड़ कर गाड़ी के अंदर ले जाया गया। उसके बाद सीएम और उनके साथी  मुश्किल से पीसीसी ऑफिस में प्रवेश कर पाए।



 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!