BJP के युवा नेता की हत्या कर शव को रेत में दफनाया, ऊपर लिखा था 'THE END'

Edited By meena, Updated: 15 Jun, 2019 10:01 AM

after killing the young leader of bjp buried the body in the sand

प्रदेश में नेताओं-कार्यकर्ताओं की हत्याओं का खूनी खेल जारी है। ताजा मामला जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र का है। जहां बरगी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भेड़ाघाट के पंचवटी ऋषभ जैन उर्फ सुलभ का शव में रेत में दबा हुआ था और रेत के ऊपर ''दी एन्ड'' लिखा हुआ था...

जबलपुर: प्रदेश में नेताओं-कार्यकर्ताओं की हत्याओं का खूनी खेल जारी है। ताजा मामला जबलपुर के बरगी थाना क्षेत्र का है। जहां बरगी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भेड़ाघाट के पंचवटी ऋषभ जैन उर्फ सुलभ का शव में रेत में दबा हुआ था और रेत के ऊपर 'दी एन्ड' लिखा हुआ था। ऋषभ के सिर में सामने और पीछे की तरफ से गहरे चोट के निशान मिले हैं। घटना के बाद से ही शहर में हडकंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, ऋषभ जैन गुरूवार की शाम को घर से निकले लेकिन जब काफी देर तक वापस नहीं आए तो परिजनों ने तलाश शुरु की। उसके दोस्तों से पूछताछ के बाद भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। इसके बाद शुक्रवार को उनका शव भेड़ाघाट के पंचवटी में रेत में दबा हुआ मिला। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को रेत से बाहर निकाला। पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

PunjabKesari

इस घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। ऋषभ जैन भेड़ाघाट में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का नगर महामंत्री थे। वो लंबे समय से अवैध शराब और रेत उत्खनन के खिलाफ अभियान चला रहे थे। आशंका जताई जा रही है कि इन अवैध कारोबार से जुड़े माफियाओं के लिए परेशानी बन रहे ऋषभ को रंजिशन मौत के घाट उतारा गया। रेत में जहां ऋषभ का शव दबा हुआ था वहां ‘द एंड’ लिखा गया था। इसके साथ ही वह मूर्ति का कारोबार भी करता था। घटना की सूचना मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है। इस मामले में अभी तक किसी भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!