बदमाशों ने उड़ाई कानून व्यवस्था की धज्जियां, CM आवास के बाहर की हवाई फायरिंग

Edited By suman, Updated: 06 Feb, 2019 10:15 AM

air firing outside the cm residence stirring up the stir

प्रदेश में बेखौफ बदमाश कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है भोपाल के सबसे सुरक्षित स्थान कहे जाने वाले पॉलिटेक्निक चौराहे पर स्थित गांधी भवन में। यहां उपद्रवियों ने दिन दहाड़े हवाई फायरिंग की, इसके बाद इलाके में...

भोपाल: प्रदेश में बेखौफ बदमाश कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है भोपाल के सबसे सुरक्षित स्थान कहे जाने वाले पॉलिटेक्निक चौराहे पर स्थित गांधी भवन में। यहां उपद्रवियों ने दिन दहाड़े हवाई फायरिंग की, इसके बाद इलाके में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। दरअसल, जिस जगह पर हवाई फायरिंग हुई, वहां से चंद कदमों की दूरी पर मुख्‍यमंत्री निवास है। इसके अलावा मुख्‍यमंत्री कमलनाथ का निज निवास भी इसी इलाके में आता है।

 

PunjabKesari


करणी सेना सम्मेलन में  हुई हवाई फायरिंग
हवाई फायरिंग की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, आनन- फानन में श्यामला हिल्स थाने का बल गांधी भवन पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक गांधी भवन में करणी सेना का एक सम्मेलन था। इस सम्‍मेलन में हवाई फायर किए गए। फायरिंग की वीडियो भी पुलिस को मिल गई है। हवाई फायरिंग पर करणी सेना से जुड़े लोगों का कहना था कि राजपूतों की अगवानी में फायरिंग आम बात है। हालांकि जब पुलिस पहुंची तो ज्यादातर लोग मौके से गायब दिखे। 

 

PunjabKesari


फायरिंग के बाद क्या कहा लोकेंद्र सिंह कालवी ने
अहम बात ये है कि इस सम्मेलन में संगठन के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी भी मौजूद थे। कालवी ने इस पूरे मामले पर कहा कि कुछ उत्साही लोगों ने पटाखे फोड़े होंगे। हालांकि पुलिस अब वीडियो में दिख रहे शख्स की तलाश में जुट गई है। बता दें कि फायरिंग की घटना भोपाल के अतिसुरक्षित माने जाने वाले इलाके में हुई है। ऐसे में पुलिस भी सख्‍त एक्‍शन लेने के मूड में नजर आ रही है।

 

PunjabKesari

 

इसलिए बुलाई गई थी सभा
मध्‍य प्रदेश में सवर्णों के 10 फीसदी आरक्षण को लागू कराने की मांग को लेकर यह सभा बुलाई गई थी। दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक रूप से गरीब सवर्णों के लिए 10 फीसदी आरक्षण लागू किये जाने के बावजूद मध्यप्रदेश सरकार ने अभी तक इस आरक्षण को लागू नहीं किया है। यही वजह है कि भोपाल के गांधी भवन में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने सभा बुलाई थी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!