चुनाव से पहले शिफ्ट होगा अमित शाह का बेस कैंप

Edited By suman, Updated: 02 Aug, 2018 07:21 PM

amit shah s base camp will be the shift before the election

तीन राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बेस कैंप भोपाल बनाए जाने की तैयारियां हो रही है। वहीं माना जा रहा है कि अब भोपाल में अमित शाह का बेस कैंप नहीं होगा, बल्कि इसे शिफ्ट किया जा रहा है।...

भोपाल : तीन राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बेस कैंप भोपाल में बनाए जाना था। इसे बनाने की तैयारियां भी तेजी से शुरू हो चुकी हैं। लेकिन अब खबर आ रही है भोपाल से अमित शाह का बेस कैंप शिफ्ट हो सकता है। अभी तक माना जा रहा था कि मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अमित शाह भोपाल में ही रह कर पार्टी की गतिविधियों पर नजर रखेंगे। मध्यप्रदेश की राजधानी से दोनों राज्यों की दूरी लगभग बराबर है, ऐसे में तीनों राज्यों की मॉनिटरिंग करना काफी आसान हो जाता। लेकिन अब इस बेस कैंप के स्थान में परिवर्तन किए जाने की तैयारी की सूचना मिल रही है। भोपाल की जगह जिस शहर को चुना गया है वो शहर इंदौर हो सकता है।

PunjabKesari

चुनाव की हर हलचल पर होगी शाह की नजर
केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी आने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में हर कदम पर सतर्कता से काम कर रही है। वर्तमान में तीनों राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार है, ऐसे में पार्टी की पूरी कोशिश है कि तीनों राज्यों में अपना जलवा कायम रखा जाए। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद सारी तैयारियों पर नजर रख रहे हैं। ऐसे में पार्टी आलाकमान ने चुनाव तक पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेसकैम्प के लिए भोपाल का चयन किया था। सुत्रों के अनुसार इसे बदलकर इंदौर कर दिया गया है, यानि कि इंदौर में ही अमित शाह का वॉररूम तैयार किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!