टिकट कटने से नाराज BJP सांसद के समर्थक, कार्यालय में जड़ा ताला

Edited By suman, Updated: 01 Apr, 2019 11:10 AM

angered by the ticket ticket the bjp mp s supporters locked in the office

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर टिकट को लेकर दावेदारों में घमासान शुरू हो गया है। ऐसे में पार्टी के नेताओं की नाराजगी भी साफ झलक रही है। नेताओं के समर्थक भी जमकर हंगामा कर रहे हैं। अब वर्तमान सांसद ज्ञान सिंह के बाद बालाघाट-सिवनी सीट से सांसद बोध सिंह भगत...

शहडोल: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर टिकट को लेकर दावेदारों में घमासान शुरू हो गया है। पार्टी के नेताओं की नाराजगी साफ तौर झलक रही है। नेताओं के समर्थक भी जमकर हंगामा कर रहे हैं। अब वर्तमान सांसद ज्ञान सिंह के बाद बालाघाट-सिवनी सीट से सांसद बोध सिंह भगत टिकट कटने से समर्थकों में काफी आक्रोश है। उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। बात इतनी बढ़ गई कि पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। 
 

PunjabKesari


दरअसल, 29  मार्च को पार्टी ने लोकसभा उम्मीदवारों की एक लिस्ट जारी की थी, जिसमें बोध सिंह का टिकट काट इस बार ढाल सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। जिसके चलते भगत समर्थकों ने नाराजगी जाहिर की है और बीजेपी कार्यालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया। इतना ही नही समर्थकों ने  पूर्व कृषि मंत्री व बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन के खिलाफ भी नारेबाजी की और भाजपा कार्यालय पर ताला लगा दिया। ढाल सिंह के समर्थक भी सामने आ गए और दोनों गुटों में जमकर विवाद हुआ। दो घंटे तक प्रदर्शनकारियों ने कार्यालय के सामने धरना-प्रदर्शन किया। अनबन और विरोध के बीच यहां ढाल सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। हैरानी की बात तो ये रही कि समर्थक यहां भाजपा कार्यालय में विरोध करते नजर आए पर बोध सिंह भगत न तो समर्थकों को समझाने पहुंचे और न ही बैठक में शामिल हुए।


PunjabKesari
 

भगत को टिकट नहीं तो देंगें इस्तीफा
इसी हंगामे के बीच पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी ऐलान कर दिया कि अगर बोध सिंह भगत को टिकट नहीं मिली तो लगभग 300 से अधिक पार्टी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे। इस ऐलान के बाद बालाघाट से लेकर भोपाल तक भाजपा में हड़कंप की  स्थिति पैदा हो गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!