एक FB पोस्ट पर मेरा निलंबन क्यों, आकाश विजयवर्गीय पर क्यों नहीं हुई कोई कार्रवाई ?

Edited By Vikas kumar, Updated: 04 Jul, 2019 01:42 PM

anil saumitrea attacks on akash vijayvargeeya

अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले बीजेपी के मीडिया संपर्क विभाग के पूर्व संयोजक अनिल सौमित्र ने आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सौमित्र ने कहा है कि नि...

भोपाल: अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले बीजेपी के मीडिया संपर्क विभाग के पूर्व संयोजक अनिल सौमित्र ने आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सौमित्र ने कहा है कि निगम अफसर को क्रिकेट के बल्ले से पीटने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के व्यव्हार पर प्रधानमंत्री मोदी भी नाराज़गी जाहिर कर चुके हैं, इसलिए पार्टी को फौरन उन्‍हें कारण बताओ नोटिस देना चाहिए।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Punjab Kesari, Bhopal, BJP, Akash Vijayvargeeya, Anil Saumitra, PM Modi

अनिल सौमित्र यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि ‘आकाश की सफाई आने के बाद बीजेपी को उनके खिलाफ सुधारात्मक कार्रवाई भी करनी चाहिए’ सौमित्र ने आगे खेद जताते हुए कहा कि ‘उन्हें महज एक फेसबुक पोस्ट के कारण पार्टी ने निलंबित कर दिया और कारण बताओ नोटिस का इंतजार भी नहीं किया’। सौमित्र ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री बड़े व्यक्तित्व वाले नेता हैं उन्होंने एक संगठन औऱ समाज को एक संदेश दिया है कि इस तरह का व्यव्हार जो भी करे तो पार्टी को फौरन संज्ञान में लेकर सुधारात्मक कार्रवाई करनी चाहिए’।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Punjab Kesari, Bhopal, BJP, Akash Vijayvargeeya, Anil Saumitra, PM Modi

इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय के बारे में जिक्र करते हुए अनिल सौमित्र ने कहा कि जैसा प्रधानमंत्री ने कहा है, कि पार्टी को उनसे कारण पूछना चाहिए। किस स्थिति में और क्यों उन्‍होंने ऐसा व्यव्हार किया। आकाश विधायक भी हैं, तो किन स्थतियों में ऐसा हुआ। हो सकता है कि कोई सामाजिक या मनोवैज्ञानिक हालात हों, जिसके आवेग में आकर उन्होंने ऐसा व्यव्हार किया हो। सौमित्र ने कहा कि बड़े बड़े अपराध में अपराधियों सुधारने के लिए दंडित किया जाता है। अगर आपने भूलवश किसी को दंडित कर दिया तो इसका मतलब यह नहीं कि पांच और को दंडित कर दो तो भरपाई हो जाएगी। मेरा मानना है कि तीन लोगों के साथ जो व्यवहार हुआ है तो मेरे साथ भी वही व्यवहार हो और मेरा निलंबन वापस हो। बता दें कि अनिल सौमित्र कुछ दिनों पहले अपने विवादित FB पोस्ट के कारण सुर्खियों में आए थे। सौमित्र ने अपने पोस्ट में भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को पाकिस्तान का राष्ट्रपिता बताया था।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!