अवैध शराब की फैक्टरी में छापा मारने गई टीम पर हमला, जान बचाकर भागे आबकारी विभाग के कर्मी

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 22 Dec, 2020 07:30 PM

attack on team raided in illegal liquor factory

मंदसौर के एक गांव में अवैध शराब की सुचना पर कार्रवाई करने पहुंची आबकारी की टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जहां से बड़ी मुश्किल से विभाग के अधिकारियो को अपनी जान बचा ...

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मंदसौर के एक गांव में अवैध शराब की सुचना पर कार्रवाई करने पहुंची आबकारी की टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जहां से बड़ी मुश्किल से विभाग के अधिकारियो को अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। मामले में विभाग की गाडियों को पल्टा दिया गया और उनमे तोड़फोड़ भी की गई है। फिलहाल 7 आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, Excise Department, Illegal Liquor Factory, miscreants attacked

मध्यप्रदेश के आबकारी मंत्री की विधानसभा में बदमाशो ने आबकारी विभाग की टीम पर हमला किया है। दरअसल मंदसौर के मल्हारगढ़ थाना क्षेत्र के गांव सोनी में अवैध शराब बनाने की सुचना पर आबकारी विभाग की टीम कार्रवाई करने पहुंची हुई थी। जहां बदमाशो ने टीम पर हमला कर दिया। हमले के दौरान बड़ी मुश्किल से विभाग के कर्मचारियों को बचकर भागना पड़ा। घटना बीती रात की बताई जा रही है। जब आबकारी विभाग की टीम मुखबिर की सुचना पर कार्यवाही करने पहुंची हुई थी। आबकारी द्वारा सम्बंधित थाने में दी गई जानकारी के मुताबिक छानबीन की कार्रवाई के दौरान एक आरोपी ने गांव के ही कई लोगों को आवाज लगाकर इकट्ठा कर लिया। इस बीच बातचीत के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने आबकारी के अमले पर पथराव शुरू कर दिया। यह देख आबकारी विभाग की टीम ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई लेकिन बदमाशों ने आबकारी के वाहनों को निशाना बनाकर उनमें जमकर तोड़फोड़ की, और वाहनों में से कई पार्ट्स भी चोरी किये हैं। घटना की जानकारी मिलने गांव के 7 आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने की धाराओ में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Mandsaur, Excise Department, Illegal Liquor Factory, miscreants attacked

आबकारी विभाग ने मल्हारगढ़ थाने में कार्रवाई के लिए जो आवेदन दिया है। उसमे बिना सर्च वारंट ही कार्रवाई करने पहुंचने की जानकारी दी गई है, और साथ ही जिस क्षेत्र में आबकारी विभाग की टीम पर हमला हुआ है, वह मध्यप्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा की विधानसभा में आता है। ऐसे में इसी इलाके में खुलेआम अवैध शराब बनना और फिर आबकारी की टीम का बिना सर्च वारंट कार्रवाई करने पहुंचना कई गंभीर सवालों को जन्म देता है। साथ ही आबकारी मंत्री की अपने ही क्षेत्र को लेकर दिखती लापरवाही को भी दर्शाता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!