PM मोदी को लेकर कंप्यूटर बाबा ने की भविष्यवाणी, BJP में मची खलबली

Edited By suman, Updated: 08 Apr, 2019 03:24 PM

baba s prediction about pm modi bjp baffled

विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने वाले कंप्यूटर बाबा ने अब लोकसभा चुनाव में भी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दल बदलते ही बाबा ने मोदी सरकार को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी  की है। उन्होंने कहा है कि,लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर...

भोपाल: विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने वाले कंप्यूटर बाबा ने अब लोकसभा चुनाव में भी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दल बदलते ही बाबा ने पीएम  मोदी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि,लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर नहीं दिख रही है। नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। बता दें, इससे पहले बाबा ने विधानसभा चुनाव के दौरान भविष्यवाणी की थी जो कि सच हुई। बाबा की इस भविष्यवाणी से कांग्रेस ने जहां राहत की सांस ली है, वहीं बीजेपी में खलबली मच गई है। हालांकि अभी तक किसी नेता का बयान सामने नहीं आया है।
 

PunjabKesari


दरअसल, विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार की नाक में दम करने के बाद बाबा ने लोकसभा चुनाव में सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी करना शुरु कर दी है। बीते दिनों ही उन्होंने शिवराज और मोदी सरकार पर जमकर हमले बोले थे, वहीं भोपाल लोकसभा सीट के प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता दिग्विजय के समर्थन में प्रचार करने की बात कही थी। अब उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि 'लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर नहीं दिख रही है।


PunjabKesari

मोदी नहीं बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री- कंप्यूटर बाबा
नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।' इसके पहले 2018 में भी विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने शिवराज की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार के हारने की भविष्यवाणी की थी और कहा था कि 'शिवराज मुख्यमंत्री नही बनेंगें। उनके नाम के आगे पूर्व मुख्यमंत्री लिखा जाएगा, आखिरकार वही हुआ। बीजेपी को हजारों वोटों से शिकस्त मिली और सत्ता चली गई।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!