बैतूल में 3 लोगों की हत्या से फैली सनसनी, खून से लथपथ मिली दो महिलाओं समेत 3 की लाशें

Edited By Jagdev Singh, Updated: 21 Nov, 2019 03:16 PM

betul spreads sen kill 3 people dead body 3 two women found blood

मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से ट्रिपल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां देर रात एक फर्नीचर फेक्ट्री संचालक और दो महिला सहित 3 लोगों की किसी ने हत्या कर दी। वहीं आशंका जताई जा रही है कि व्यापारी और दाेनाें महिलाओं की हत्या नुकीले हथियार से...

बैतूल: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से ट्रिपल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां देर रात एक फर्नीचर फेक्ट्री संचालक और दो महिला सहित 3 लोगों की किसी ने हत्या कर दी। वहीं आशंका जताई जा रही है कि व्यापारी और दाेनाें महिलाओं की हत्या नुकीले हथियार से की गई है।  घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि तीनों की हत्या किसने की है और किस इरादे से की है।

वहीं मामला भग्गूढाना क्षेत्र के शंकर नगर का है। बुधवार देर शाम भग्गूढाना के शंकर नगर में फर्नीचर व्यापारी, लिव इन में रह रही महिला साथी और नौकरानी की अज्ञात ने हत्या कर दी। फर्नीचर व्यापारी नंद किशोर मालवीय, महिला साथी फुलवा के साथ 15 साल से रह रहे थे, तथा नौकरानी गीता भी साथ रहती थी। पुलिस को व्यापारी के मित्र लवली ने घटना की सूचना दी।दोस्त लवली सरदार जब बुधवार शाम काे पहुंचा ताे घटना का पता चला। घर के अंदर सभी कमराें में सामान बिखरा पड़ा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद देर रात ट्रिपल मर्डर को लेकर एडिशनल एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

वहीं अपनी जांच में पुलिस ने बताया कि हत्या में दो हथियारों का उपयोग किया गया है। मृतकों के सिर पर चोट के निशान थे। घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है। पुलिस संपत्ति विवाद को लेकर भी हत्या होने के पहलू पर भी जांच कर रही है। पुलिस करीबियों पर हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा है कि हत्या के पीछे प्रापर्टी का विवाद हो सकता है। इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि तीनों की हत्या किसने की है और किस इरादे से की है। पुलिस और एफएसएल टीम सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच कर रही हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!