पूर्व CM कमलनाथ का बड़ा बयान- MP में स्वास्थ्य व गृह मंत्री ना होने से कोरोना के खिलाफ प्रभावी नीति नहीं बन रही

Edited By Jagdev Singh, Updated: 12 Apr, 2020 02:15 PM

big state kamal nath  absence health home min mp policy not made corona

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना से बुरा हाल है। प्रदेश में ना तो स्वास्थ्य मंत्री है और ना ही गृहमंत्री है जिसकी वजह से कोरोना से सही ढंग से निपटने में कोई प्रभावी रणनीति नहीं बनाई जा सकी है। वहीं कोरोना की वजह से अभी तक...

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोना से बुरा हाल है। प्रदेश में ना तो स्वास्थ्य मंत्री है और ना ही गृहमंत्री है जिसकी वजह से कोरोना से सही ढंग से निपटने में कोई प्रभावी रणनीति नहीं बनाई जा सकी है। वहीं कोरोना की वजह से अभी तक प्रदेश में 43 लोगों की मौत हो चुकी है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा और कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार क्यों नहीं किया गया? कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी को सिर्फ मेरी सरकार गिराने का इंतजार था।

वहीं इसके साथ पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी सरकार गिराने में केंद्र सरकार का हाथ है। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना पर मध्य प्रदेश में कुछ भी नहीं किया गया।

कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में मेरी सरकार गिराने में केंद्र की साजिश है। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में बीजेपी लोगों को धोखा दे रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!