एम्स के डायरेक्टर का बड़ा बयान, कहा- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर करती हैं नौकरों की तरह व्यवहार

Edited By meena, Updated: 15 Jul, 2021 04:48 PM

big statement of aiims director dr sarman singh

भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और एम्स के डायरेक्टर डॉ सरमन सिंह के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। दरअसल, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक दिन पहले डायरेक्टर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे जिसे लेकर अब डॉ सरमन सिंह सामने आए हैं और...

भोपाल: भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर और एम्स के डायरेक्टर डॉ सरमन सिंह के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। दरअसल, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक दिन पहले डायरेक्टर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे जिसे लेकर अब डॉ सरमन सिंह सामने आए हैं और उन्होंने सारे आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि साध्वी प्रज्ञा नौकरों की तरह व्यवहार करती हैं। वे चाहती हैं कि मैं उनकी जी-हुजूरी करता रहूं। 

जानकारी के मुताबिक, एक दिन पहले विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में सांसद प्रज्ञा ने आरोप लगाया था कि कोरोना काल में एम्‍स के डायरेक्टर सरमन ने अस्पताल में व्यवस्थाएं अच्छी नहीं कराईं। इन आरोपों का पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने भी समर्थन किया था। इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि वे दिल्ली जाकर डायरेक्टर को हटाने की मांग करेंगी।

अब डॉ सरमन सिंह ने साध्वी प्रज्ञा के आरोपों का जवाब दिया है। डायरेक्टर ने कहा है कि सांसद उनसे जी-हूजूरी करवाना चाहती हैं और उनसे नौकरों की तरह व्यवहार करती हैं। वे चाहती हैं कि रात के एक बजे भी मैं उनके फोन कॉल का जवाब दूं। डॉ सरमन ने सांसद के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि उनको दूसरे मरीजों की चिंता नहीं होती। उन्हें केवल अपने लोगों की फिक्र है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर चाहती हैं कि अन्य मरीजों की बजाय पहले उनके समर्थकों को एम्स में भर्ती कर लिया जाए, भले ही इसके चलते दूसरे मरीजों पर असर पड़े। वहीं भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर कहा कि उन्हें सांसद के भ्रष्टाचार वाले आरोप से सबसे ज्यादा तकलीफ हुई है। क्योंकि उन्होंने अस्पताल से भ्रष्टाचार को खत्म किया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!