भाजपा नेता ने जनपद पंचायत कार्यालय में की तोड़फोड़, सीईओ को दी जान से मारने की धमकी

Edited By Prashar, Updated: 28 Jun, 2018 04:36 PM

bjp leader warn to panchayt secretary in murena

मध्यप्रदेश से एक के बाद भाजपा नेताओं और उनके रिश्तेदारों द्वारा मारपीट करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जिले की सबलगढ़ तहसील का है जहां भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय जादौन ने जनपद पंचायत कार्यालय में घुसकर सीईओ को जाति सूचक...

मुरैना : मध्यप्रदेश से एक के बाद भाजपा नेताओं और उनके रिश्तेदारों द्वारा मारपीट करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला जिले की सबलगढ़ तहसील का है जहां भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष विजय जादौन ने जनपद पंचायत कार्यालय में घुसकर सीईओ को जाति सूचक गालियां दी और मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी।

विजय जादौन ने अपने साथियों के साथ मिलकर पंचायत कार्यालय में तोडफ़ोड़ की और जनपद सीईओ के साथ धक्का-मुक्की कर उसका मोबाइल छीन लिया यही नहीं जाते-जाते जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि तुझे नौकरी करने लाइक नहीं छोडूंगा। पीड़ित सीईओ की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय जादौन और उसके दो भाईयों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और उपद्रव समेत सरकारी कर्मचारी के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज किया।

क्या है मामला ?
जानकारी के अनुसार विजय जादौन की पत्नी जो कि ग्राम पंचायत में ग्राम रोजगार सहायक के पद पर कार्यरत हैं। उनका 21 जून 2018 को गुमैरा पंचायत से हटाकर रामपहाड़ी पंचायत में ट्रान्सफर कर दिया था। इस वजह से नाराज होकर विजय जादौन ने जनपद सीईओ पर ट्रान्सफर रोकने का दबाव डाला और उसके साथ मारपीट कर दी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!