BJP विधायक प्रह्लाद लोधी की विधानसभा सदस्यता जाने के बाद पार्टी बैनर से फोटो हुई नदारद

Edited By Jagdev Singh, Updated: 03 Nov, 2019 04:14 PM

bjp mla prahlad lodhi s photo missing party banner assembly membership

भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रह्लाद लोधी को कोर्ट से सजा हुई है। प्रह्लाद लोधी ने रेत माफिया के साथ मिलकर तहसीलदार के साथ मारपीट की थी। कोर्ट ने विधायक को दोषी मानते हुए 2 साल की सजा दी है। वहीं आगामी 4 नवंबर को बीजेपी का प्रदेश व्यापी विरोध...

पन्ना: भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रह्लाद लोधी को कोर्ट से सजा हुई है। प्रह्लाद लोधी ने रेत माफिया के साथ मिलकर तहसीलदार के साथ मारपीट की थी। कोर्ट ने विधायक को दोषी मानते हुए 2 साल की सजा दी है। वहीं आगामी 4 नवंबर को बीजेपी का प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन होना है जिसके बैनर पोस्टर से विधायक प्रह्लाद लोधी की तस्वीरें गायब हैं।

PunjabKesari

वहीं जब बीजेपी जिलाध्यक्ष से इसके बारे में पूछा गया तो वे इस बात को टाल गए और कहा कि पार्टी में कहीं गुटबाजी नहीं है। कोर्ट से सजा मिलने के बाद भी बीजेपी संगठन अब अपनी अलग दलील दे रहा है। जिलाध्यक्ष का कहना है कि विधायक प्रह्लाद किसानों की समस्या के संबंध में तहसीलदार के पास गए थे। बीजेपी विधायक को हाईकोर्ट से न्याय दिलवाने का दावा भी बीजेपी कर रही है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी बीजेपी के इस कृत्य पर चुटकी ले रही है। बीजेपी के जिला महामंत्री रेहान खान ने हमें बताया कि बीजेपी का यह चाल चरित्र चेहरा है। जिससे साफ जाहिर होता है कि यह किसी को भी इस्तेमाल करने के बाद दूध में मक्खी की तरह निकाल कर फेंक देते हैं। इन्होंने आडवाणी जी को नहीं छोड़ा और जिले की वरिष्ठ बीजेपी नेत्री कुसुम मेहदेले को भी इन्होंने अपने पोस्टर से नदारद कर दिया।

PunjabKesari

वहीं अब बल्कि अब प्रह्लाद लोधी को भी अपने अधिकृत पोस्टर से अलग कर इनके साथ हमदर्दी दिखा रही है। वहीं अब पवई में मध्यावधि चुनाव होंगे जिससे यह कह सकें कि हमें जैसे ही पता चला कि उसे सजा हुई तो हमने उसे दूर कर दिया अब बीजेपी कांग्रेस के कार्यकर्ता चाहे जो कुछ कहें, लेकिन जनता यह जान चुकी है कि चढ़ते सूर्य को नमस्कार किया जाता है ढलते को नहीं। प्रह्लाद लोधी के पोस्टर से गायब होने से यह बात साबित जरूर हो गई कि बुरे समय में अपने भी साथ छोड़ देते हैं।

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!