Video: BJP की महिला MLA की अफसर को सरेआम धमकी, ‘ग्यारसपुर में नौकरी नहीं कर पाएंगे आप’

Edited By meena, Updated: 27 Jun, 2019 04:46 PM

विदिशा जिले के गंजबासौदा की बीजेपी विधायक लीना जैन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वे कृषि विस्तार अधिकारी जीएस चौधरी की कलास लेते हुए व धमकाते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अधिकारी को सख्त लहजे में कहा कि, "चौधरी जी तुम ग्यारसपुर में नौकरी...

विदिशा( अभिनव): विदिशा जिले के गंजबासौदा की बीजेपी विधायक लीना जैन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वे कृषि विस्तार अधिकारी जीएस चौधरी की कलास लेते हुए व धमकाते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने अधिकारी को सख्त लहजे में कहा कि, "चौधरी जी तुम ग्यारसपुर में नौकरी नहीं कर पाओगे।" पूरा मामला ग्यारसपुर जनपद पंचायत सभागार में जल संवर्धन और संरक्षण को लेकर था भाजपा विधायक लीना जैन अधिकारियों के रवैए से खासी नाखुश है, क्योंकि पूर्व विधायक निशंक जैन को अधिकारी तवज्जो दे रहे हैं और रूलिंग भाजपा विधायक को नहीं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो जनपद एमपी के विदिशा में दो दिन पहले ही सिरोंज में बीजेपी के जनप्रतिनिधियों  के मुख्यमंत्री कन्यादान कार्यक्रम में कुर्सी ना मिलने पर हंगामा हुआ था और दो दिन बाद ही गंजबासौदा की विधायक लीला जैन का है। बुधवार को ग्यारसपुर में कृषि विभाग ने बीज वितरण कार्यक्रम एवं शिक्षा विभाग ने स्कूल चले अभियान में बतौर मुख्य अतिथि निशंक जैन को बुलाया था। यही बात बीजेपी विधायक लीना जैन को रास नहीं आई। हालांकि बुधवार को जनपद पंचायत सभागार में जल संरक्षण, नशा मुक्ति कार्यक्रम को लेकर विधायक लीना जैन उपस्थिति तो हो गई लेकिन अपना आपा खो बैठी।

PunjabKesari

उन्होंने जनपद अध्यक्ष ममता कटारे, एसडीएम आरती यादव, तहसीलदार यशवर्धन सिंह, राकेश कटारे, पूर्व जनपद अध्यक्ष छत्रपाल शर्मा, कृषि सभापति निशा सुदीप रघुवंशी की उपस्थिति में कार्यक्रम के संपन्न होते ही कई अधिकारियों को फटकार लगाई। विधायक ने कहा कि आप ने प्रोटोकॉल के विरुद्ध जाकर कांग्रेस के नेता पूर्व विधायक को मुख्य अथिति बनाकर कार्यक्रम करवाए। यह मेरे अधिकारों का हनन है विधायक ने अधिकारियो को समझाइश दी कि आगे से प्रोटोकाल ओर विधायक के अधिकारों का ध्यान रखे नहीं तो फिर इसके परिणाम के लिए तैयार रहे।

PunjabKesari

बैठक के बाद जैसे ही विधायक वृक्षारोपण करने आए तो उनके साथ केवल पूर्व जनपद अध्यक्ष छत्रपाल शर्मा और उनके जनपद में प्रतिनिधि ही उनके साथ वृक्षारोपण करते नजर आए अधिकारियों ने उनके वृक्षारोपण कार्यक्रम से भी दूरी बनाई और स्पष्ट कर दिया कि कर्मचारी सरकार के साथ हैं।



 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!