kamalnath के पूर्व सुरक्षाकर्मी की कार पार्वती नदी में जा गिरी, कई घायल

Edited By Devendra Singh, Updated: 10 Jul, 2022 06:09 PM

car drown in river of former security man of kamal nath in guna

कमलनाथ (kamalnath) के पूर्व सुरक्षाकर्मी सहित उनका परिवार शामिल है। हादसा पार्वती नदी (parwati river) पर स्थित एक पुल से गुजरते वक्त हुआ। सभी घायलों को इलाज अस्पताल में चल रहा है।

 

गुना (मिस्बाह नूर): गुना (guna) जिले से 30 किलोमीटर दूर नेशनल हाइवे (NH) पर हुए हादसे में पांच लोग घायल हो गए। घायलों में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) के पूर्व सुरक्षाकर्मी सहित उनका परिवार शामिल है। हादसा पार्वती नदी (parwati river) पर स्थित एक पुल से गुजरते वक्त हुआ। जानकारी सामने आई है कि कार के आगे मवेशी (cattle) आया, जिन्हें बचाने के चक्कर में कार नदी में जा गिरी (car drown in river)। कार सवार महिला की हालत गंभीर है, जिन्हें भोपाल रेफर किया गया है। सशस्त्र बल में तैनात जयसिंह तोमर अपने परिवार के साथ भोपाल से ग्वालियर रवाना हुए थे।

मवेशी को बचाने के चक्कर में नदी में गिरी कार 

सुबह करीब 10 बजे वह पार्वती नदी पर स्थित पुल क्रॉस कर रहे थे। इसी दौरान सामने पशु आ गया, जिसे बचाने जय सिंह (jay singh tomar) ने अचानक स्टेयरिंग मोड़ दी। इसी दौरान उनका नियंत्रण खत्म हो गया और कार नदी में जा गिरी। दुर्घटना में कार सवार जय सिंह की पत्नि रुचि, बेटा-बेटी और एक अन्य व्यक्ति घायल हैं। बाद में एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार किया गया और रुचि की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया है।

भिंड जिले का निवासी है घायल परिवार 

घटना की जानकारी मिलने पर कांग्रेस (congress) जिला अध्यक्ष हरिशंकर विजयवर्गीय सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों के उपचार की व्यवस्था कराई। बताया गया कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री रहते हुए जय सिंह उनके सुरक्षा दस्ते में शामिल थे। फिलहाल वह भोपाल में ही पदस्थ हैं और भिंड जिले के निवासी हैं। बता दें कि बारिश की वजह से नेशनल हाइवे पर हादसे बढ़ गए हैं। बारिश के दौरान आवारा मवेशी यहां-वहां भागते हैं और वाहनों के सामने आ जाते हैं। रविवार सुबह जय सिंह तोमर के सामने भी कुछ इसी तरह के हालात बने। जब एक मवेशी को बचाने की वजह से उनका पूरा परिवार जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!