MP में जोरों पर है चैकिंग अभियान, लाखों की ज्वेलरी जब्त

Edited By suman, Updated: 08 Apr, 2019 05:55 PM

checking campaign is in full swing millions of jewelery seized

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क है और जगह-जगह सर्चिंग अभियान चला रही है। इसी कड़ी में हरदा जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से बगैर बिल के लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात जब्त किए। अधिकारिक जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के मद्देनजर...

हरदा: लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस सतर्क है और जगह-जगह सर्चिंग अभियान चला रही है। इसी कड़ी में हरदा जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार से बगैर बिल के लाखों रुपए कीमत के सोने चांदी के जेवरात जब्त किए। अधिकारिक जानकारी के अनुसार, टेमागांव नाके पर रहटगांव थाना पुलिस की टीम को गुजरात की एक कार की तलाशी के दौरान पॉलिथीन में बंद कुछ बैग मिले। उसे जब खोला गया तो उसमें सोने, चांदी के गहने मिले। जिसकी कीमत 33 लाख रुपए बताई जा रही है।
 

PunjabKesari

पुलिस ने इस मामले में नरेश मेहता नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा है, जो खुद को राजकोट के एक ज्वेलर्स दुकान का मालिक बता रहा है। पूछताछ में उसने बताया कि ये माल वह राजकोट से उड़ीसा ले जा रहा था। इस ज्वेलरी का वह कोई बिल या सबूत नहीं दे पाया। इसलिए पुलिस ने गहने जब्त कर लिए हैं। फिलहाल रहटगांव पुलिस सोने के गहने टिमरनी के अनुविभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम) को सौप दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!