ED ऑफिस में कैमरे लगवा दो राहुल गांधी से पूछे सवाल-जबाव देश को भी पता चले, BJP पर भड़के CM बघेल

Edited By meena, Updated: 15 Jun, 2022 01:45 PM

cm baghel furious at bjp

राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में ED की पूछताछ को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए। भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ने देश के हर मुद्दे को उठाया है और सरकार...

रायपुर(शिवम दुबे): राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में ED की पूछताछ को लेकर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा को चेतावनी देते हुए एक के बाद एक ट्वीट किए। भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी ने देश के हर मुद्दे को उठाया है और सरकार उनकी आवाज दबाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि ये बहुत महंगा पड़ेगा। साथ ही एक अन्य ट्वीट में लिखा कि ED ऑफिस में सीसीटीवी कैमरा लगा देने चाहिए और सारे के सारे सवाल और राहुल गांधी के जबाव मीडिया के सामने होने चाहिए।

नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी से ED की पूछताछ के विरोध में दिल्ली में कांग्रेसियों का जमकर विरोध प्रदर्शन जारी है। आज तीसरे दिन भी राहुल गांदी ED के सामने पूछताछ के लिए हाजिर हुए है जिस बीच कांग्रेस दफ्तर के बाहर नेताओं का जमकर हंगामा हुआ। वहीं पूछताछ के बीच छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहली बार किसी पार्टी के कार्यकर्ता अपनी ही पार्टी के कार्यालय नहीं जा सकते है और ये स्थिति बनी क्यों... क्योंकि पिछले 8 वर्ष से देश में जो हो रहा है उसे एक व्यक्ति लगातार केंद्र सरकार की नाकामियों को सबके सामने रख रहा है वो है राहुल गांधी। उन्होंने कहा है कि देश के हर मुद्दे को राहुल गांधी ने उठाया है और इसलिए इन्हें परेशान किया जा रहा है। इनका (भाजपा) का जो राष्ट्रवाद है वो आयातित राष्ट्रवाद है, उस राष्ट्रवाद में जो भी विरोध में हो उसे दबा दिया जाए और कुचल दिया जाए, ये होता है। उन्होंने कहा कि उन्हें ये बहुत महंगा पड़ेगा। 

एक अन्य ट्वीट में सीएम बघेल ने कहा कि राहुल गांधी से पूछे जाने वाले सवाल और उनके जबाव को मीडिया के सामने होने चाहिए और ईडी ऑफिस में कैमरा लगा देना चाहिए। लेकिन क्या भाजपा ऐसा कर पाएगी क्या। इसके साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर सवाल उठाया और कहा कि मैं अपने घर में इनसे पूछकर जाऊंगा? मैं अपने कार्यालय इनसे पूछकर जाऊंगा? मैं नक्सल प्रदेश से आता हूं, मुझे Z+ सुरक्षा है। मुझसे कह दिया जाता है कि सिर्फ एक सुरक्षाकर्मी लेकर जाएंगे। मुझे बीच सड़क पर एक घंटे तक रोक दिया जाता है। आखिर साज़िश क्या है?

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!