CM कमलनाथ ने PM मोदी से मांगा अपना पसंदीदा IPS अफसर

Edited By suman, Updated: 12 Jan, 2019 10:10 AM

cm kamal nath seeks his favorite ips officer from pm modi

मध्य प्रदेश में सरकार बदलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ अफसरों की जमावट अपने हिसाब से कर रहे है। पुराने अफसरों को इधर से उधऱ किया जा रहा हैं और पसंदीदाओं को अपने पास बुलाया जा रहा हैं। इस सिलसिले में अब प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने केन्द्र की मोदी सरकार...

भोपाल: मध्य प्रदेश में सरकार बदलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ अफसरों की जमावट अपने हिसाब से कर रहे है। पुराने अफसरों को इधर से उधऱ किया जा रहा हैं और पसंदीदाओं को अपने पास बुलाया जा रहा हैं। इस सिलसिले में अब प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने केन्द्र की मोदी सरकार को एक पत्र लिखा है। इस पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी सरकार से एक आईपीएस अफसर मांग की है। मिली जानकारी के अनुसार, यह अफसर मुख्यमंत्री कमलनाथ का पसंदीदा है और एमपी का मूल निवासी है, लेकिन वर्तमान में ओडिशा में पदस्थ है।

PunjabKesari

भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों का कैडर बदलने के लिए केंद्र सरकार की ओर से कार्रवाई करानी होती है। मध्यप्रदेश के आईपीएस अफसर यतीन्द्र कोयल फिलहाल ओडिशा में कार्यरत है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्र लिख कोयल की सेवाएं एमपी को देने की मांग की है। इस संबंध में राज्य सरकार की ओर से केंद्र सरकार को पत्र भी लिखा गया है। माना जा रहा है कि उन्हे मध्यप्रदेश बुलाकर पावरफुल पोस्टिंग दी जाएगी, जिससे सरकार को काम करने में मजबूती मिले।

PunjabKesari
सुत्रों के अनुसार,  कोयल को प्रतिनियुक्ति पर मध्य प्रदेश बुलाने की नोटशीट पर गृह मंत्री बाला बच्चन ने साइन कर दिए हैं। नोटशीट केंद्र को भेज दी गयी है। यतीन्द्र कोयल 2000 बैच के IPS अफसर हैं। वो मूल रूप से मध्य प्रदेश के निवासी हैं, लेकिन कैडर ओडिशा है। फिलहाल वो ओडिशा सरकार में आईजी क्राइम ब्रांच स्पेशल टास्क फोर्स हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!