राकेश सिंह बोले- कंफर्टेबल जोन में है BJP, अब कांग्रेस की कठिनाई का वक्त शुरू होगा

Edited By suman, Updated: 22 May, 2019 05:19 PM

comfortable zone in bjp

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद बीजेपी में खुशी की लहर व्याप्त है। वहीं  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राकेश सिंह ने दावा किया है कि, बीजेपी बेहद कंफर्टेबल जोन में है।  2019 का लोकसभा का चुनाव आम जनता ने लड़ा है, ऐसा...

जबलपुर: एग्जिट पोल के नतीजों के बाद बीजेपी में खुशी की लहर व्याप्त है। वहीं  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने दावा किया है कि, बीजेपी बेहद कंफर्टेबल जोन में है। 2019 का लोकसभा का चुनाव आम जनता ने लड़ा है, ऐसा इसलिए क्योंकि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा चुनना चाह रही है।

PunjabKesari

राकेश सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, जबलपुर संसदीय सीट पर मां नर्मदा की कृपा और जनता का आशीर्वाद बीजेपी और उनके पास रहा है। यही वजह है कि एक बार फिर जीत का सेहरा उनके सिर बंधने वाला है। वहीं जहां तक चुनाव परिणाम की बात है तो जनता अपना निर्णय ले चुकी है, सिर्फ घोषणा होना बाकी है।

PunjabKesari

29 में से 26 सीटों से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा
राकेश सिंह ने प्रदेश में 29 में से 26 सीटों से ज्यादा सीटों पर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल को मनोरंजन कहने वाली कांग्रेस 2 दिन तक मनोरंजन कर सकती है, क्योंकि नतीजों के बाद उसकी कठिनाई का वक्त शुरू हो जाएगा। प्रदेश में कांग्रेस को बैसाखी भी नसीब नहीं होगी और महागठबंधन को निराशा हाथ लगेगी।

 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!