कबड्डी प्रतियोगिता में जबलपुर का दबदबा, उपविजेता रहा ग्वालियर

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 28 Dec, 2018 02:00 PM

completion of state senior women s kabaddi

जिले के ठाकुर रणमत सिंह कॉलेज के एनसीसी खेल मैदान में 3 दिवसीय मध्यप्रदेश राज्य सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता का समापन किया गया। इस प्रतियोगिता में जबलपुर की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं ग्वालियर की टीम उपविजेता रही। विजेता हुए खिलाड़ियों...

रीवां: जिले के ठाकुर रणमत सिंह कॉलेज के एनसीसी खेल मैदान में 3 दिवसीय मध्यप्रदेश राज्य सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता का समापन किया गया। इस प्रतियोगिता में जबलपुर की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं ग्वालियर की टीम उपविजेता रही। विजेता हुए खिलाड़ियों को पुरष्कार वितरण किए गए। वहीं बढ़िया प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को राज्य की टीम में शामिल किया जाएगा।

PunjabKesari

एनसीसी खेल मैदान में आयोजित महिला कबड्डी प्रतियोगिता में अंतिम क्वार्टर फाइनल मुकाबला इंदौर और भोपाल के बीच हुआ।जिसमें भोपाल की टीम 26-24 अंको से विजेता रही इसके बाद पहला सेमीफाइनल मुकाबला जबलपुर और ग्वालियर के बीच हुआ। जिसमें ग्वालियर की टीम 34-23 अंको से विजेता रही और दूसरा सेमीफाइनल मैच आरसीसी भोपाल और जबलपुर कारपोरेशन खेला गया। जिसमें जबलपुर कारपोरेशन की टीम 25-23 अंको से विजेता रही।

PunjabKesari

अंत मे जबलपुर और ग्वालियर के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में जबलपुर के खिलाड़ियों ने 36-29 अंक से ग्वालियर को हराकर राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर लिया।वहीं ग्वालियर की टीम उप विजेता का खिताब दिया गया। बता दें कि इस सीनियर महिला कबड्डी प्रतियोगिता में प्रदेश भर से लगभग 400 महिला प्रतिभागीयों ने इस कबड्डी प्रतियोगित में हिस्सा लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!