माधवराव सिंधिया के करीबी रहे कांग्रेस नेता अजय राठोर का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 09 May, 2021 11:15 PM

congress leader ajay rathore who was close to madhavrao scindia

बता दें कि वे पिछले कई दिनों करोना बीमारी से लड़ रहे थे, और DNS अस्पताल में भर्ती थे। बीते 21 दिनों में उनके परिवार के 3 सदस्य भी कोरोना के कारण दम तोड़ चुके हैं। अजय राठौर ने कांग्रेस और भाजपा से परे उन्होंने अपने चाहने वालों की लंबी फौज अपने...

इंदौर (सचिन बहरानी): माधवराव सिंधिया के करीब रहे कांग्रेस नेता अजय राठौर का कोरोना के चलते निधन हो गया है। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राठौर माधवराव सिंधिया के कट्टर समर्थक रहे हैं।

बता दें कि वे पिछले कई दिनों करोना बीमारी से लड़ रहे थे, और DNS अस्पताल में भर्ती थे। बीते 21 दिनों में उनके परिवार के 3 सदस्य भी कोरोना के कारण दम तोड़ चुके हैं। अजय राठौर ने कांग्रेस और भाजपा से परे उन्होंने अपने चाहने वालों की लंबी फौज अपने व्यवहार के दम पर बना रखी थी। राठौर क्रिश्चिन कॉलेज और DAVV के अध्यक्ष रह चुके हैं। वे 1983 मे पार्षद बनें उन्होंने क्षेत्र क्रमांक 2 से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ पूरी ताकत से चुनाव लड़ा था। दिग्विजय सिंह सरकार में उन्हें खादी ग्रामोद्योग बोर्ड का उपाध्यक्ष भी बनाया था। उन पर महाराज माधवराव सिंधिया का गहरा प्रभाव था और उनके निधन के पश्चात वे सक्रिय राजनीति से दूर होते चले गए। लेकिन अपने मित्रों से लगातार संपर्क और संवाद बनाए रखते थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!