लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की नई रणनीति, BJP सांसद की गुमशुदगी के लगाए पोस्टर

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 21 Jan, 2019 12:38 PM

congress leader rohit pawar posters imposed on the missing of bjp mp

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपनी अपनी पैठ जमाने के लिए रणनीति में जुट गई हैं। इसी के चलते कांग्रेस प्रदेश युवक सचिव रोहित पवार व उनके कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र के...

होशगांबाद: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियां अपनी अपनी पैठ जमाने के लिए रणनीति में जुट गई हैं। इसी के चलते कांग्रेस प्रदेश युवक सचिव रोहित पवार व उनके कार्यकर्ताओं द्वारा क्षेत्र के बीजेपी सांसद की कार्यशैली पर उंगली उठाते हुए उनकी गुमशुदगी के पोस्टर शहर के हर कोने में लगाए गए।

PunjabKesari

दरअसल, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद को सवालों के घेर में खड़े करते हुए शहर के चप्पे-चप्पे पर हर जगह ये पोस्टर लगाए जिन पर लिखा था कि होशगांबाद का किसान मर रहा है, रेत का अवैध उत्खनन हो रहा है, व्यापारी बेहाल है, युवा बेरोजगार है गरीब मजदूर रो रहा है, जनता त्रस्त है लेकिन सांसद गायब है। यह लिखे हुए बैनर पोस्टर होशंगाबाद में जगह-जगह लग हुए हैं। जिसमें एक अपील भी की गई है यदि किसी भी व्यक्ति को सांसद उदय प्रताप सिंह जी कहीं दिखे या उनके द्वारा आज तक कोई भी कार्य जनता के हित में कराया गया हो तो अवश्य बताएं।

PunjabKesari

इस बैनर और पोस्टर को लेकर पूरे लोकसभा क्षेत्र में यह चर्चा आम हो गई है कि सांसद की निष्क्रियता के चलते अब कांग्रेस उसे भुनाने में लग चुकी है। क्योंकि जो पोस्टर लगाए गए हैं। वह मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस की ओर से उनके पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा लगाए गए हैं। जो साफ इंगित करता है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूरी दमदारी के साथ लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत दर्ज करने की तैयारी में है। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!