कांग्रेस नहीं BJP नेताओं ने किया एयरपोर्ट पर CM का स्वागत, जानिए वजह

Edited By suman, Updated: 05 Jan, 2019 01:19 PM

congress not bjp leaders did welcome cm at airport know reason

वक्त के पाबंद सीएम  कमलनाथ ने भोपाल में एक कार्यक्रम में राइट टाइम पहुंचकर लेटलतीफ अफसरों और मंत्रियों को शर्मिंदा कर दिया। भोपाल में एयरपोर्ट पर हुए कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ निर्धारित समय से 5 मिनट पहले पहुंच गए. मौके पर कांग्रेस नेता मौजूद नहीं...

भोपाल: वक्त के पाबंद सीएम  कमलनाथ ने भोपाल में एक कार्यक्रम में राइट टाइम पहुंचकर लेटलतीफ अफसरों और मंत्रियों को शर्मिंदा कर दिया। भोपाल में एयरपोर्ट पर हुए कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ निर्धारित समय से 5 मिनट पहले पहुंच गए. मौके पर कांग्रेस नेता मौजूद नहीं थे। लेकिन बीजेपी के दो बड़े स्थानीय नेता पहुंच चुके थे। इसलिए सीएम का स्वागत बीजेपी के उन दो नेताओं ने ही किया। भोपाल में शनिवार को भोपाल-हैदराबाद फ्लाइट शुरू होनी थी।  कार्यक्रम सुबह 8.30 बजे से था।  सीएम कमलनाथ इस फ्लाइट को हरी झंडी दिखाने वाले थे। वक़्त के पाबंद कमलनाथ 8 बजकर 25 मिनट पर ही पहुंच गए। उस वक्त तक कांग्रेस नेता और कई अफसर भी एयरपोर्ट नहीं पहुंचे थे। खुद विभागीय मंत्री पी सी शर्मा भी तब तक नहीं आए थे। जो अफसर पहुंच चुके थे। उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगीं।


PunjabKesari

बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत
सीएम से पहले बीजेपी सांसद आलोक संजर और विधायक रामेश्वर शर्मा कार्यक्रम के लिए पहुंच चुके थे। बीजेपी के इन दोनों नेताओं ने आगे बढ़कर सीएम कमलनाथ का स्वागत किया। उसके बाद एक-एक कर बाक़ी नेता और अफसर कार्यक्रम में पहुंचे। कमलनाथ वक्त के बेहद पाबंद हैं।  वो अपनी पहली ही कैबिनेट बैठक में मंत्रियों के 5 मिनट लेट होने पर नाराज़ हुए थे। उन्होंने हिदायत दी थी कि अगर कोई मंत्री बैठक में आने पर लेट हुआ तो उसे एंट्री नहीं दी जाएगी। इससे पहले सीएम पद की शपथ लेने के ठीक बाद कमलनाथ को मंत्रालय पहुंचने में देर हो गयी थी। अफसरों को उनका इंतज़ार करना पड़ा था। इस पर सीएम कमलनाथ ने अफसरों से कहा था कि आज के बाद आपको कभी इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

PunjabKesari


एयरपोर्ट पर हुए कार्यक्रम में सीएम कमलनाथ ने भोपाल-हैदराबाद डायरेक्ट फ्लाइट की शुरुआत की। इंडिगो एयरलाइन ने भोपाल-हैदराबाद फ्लाइट शुरू की है. इसके ज़रिए भोपाल से हैदराबाद 1 घंटा 50 मिनट में पहुंचा जा सकेगा। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!