80 साल से पक्के कांग्रेसी, कांग्रेस पार्टी ने किया हमेशा दरनिकार - चम्पालाल परमार

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 03 Nov, 2018 05:06 PM

congress party has always done solicitation  champalal parmar

प्रदेश में आज से नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत हो गई है जिले में आज सबसे पहले घटिया विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से चम्पालाल परमार नामांकन जमा करने पहुंचे। गुजराती बलाई समाज के प्रत्याशी के रूप में परमार ने नामांकन दाखिल किया...

उज्जैन: प्रदेश में आज से नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत हो गई है जिले में आज सबसे पहले घटिया विधानसभा से कांग्रेस पार्टी से चम्पालाल परमार नामांकन जमा करने पहुंचे। गुजराती बलाई समाज के प्रत्याशी के रूप में परमार ने नामांकन दाखिल किया।

चंपालाल परमार पर्चा भरने पूरे डोल-धमाके और हजारों समर्थकों के साथ कार्यलय पहुंचे। परमार ने कहा कि गुजराती बलाई समाज ने कांग्रेस से आरक्षित सीटों पर टिकट की मांग की है। इसलिए नामांकन भी दाखिल कर रहे हैं। बलाई समाज की ज्यादा वोट बैंक होने के नाते परमार कांग्रेस से अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं। 

PunjabKesari

परमार ने कहा कि उनका समाज पिछले 70-80 साल से पूरी निष्ठा के साथ कांग्रेस से जुड़ा हुआ हैं लेकिन फिर भी हमें नजरअंदाज किया गया है। उन्होंने कहा कि पूरे मध्य प्रदेश में क्या पूरे मालवे में भी बलाई समाज को अनदेखा किया जाता है। अगर सरकार जीते हुए उम्मीदवारों का सर्वे करेंगी तो हम उसमें नहीं आएगें बल्कि, यदि जिताने वाले समाज का सर्वे किया जाए तो हमारा समाज सबसे ऊपर आएगा।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!