कांग्रेसियों ने चिपकाए ट्रेन में "चौकीदार चोर है" के पोस्टर, रेलवे ने की चुनाव आयोग में शिकायत

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 28 Mar, 2019 12:15 PM

congressmen poster of chakidar chor hai in the train

रेलवे स्टेशन पर खड़े यात्रियों को एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्रैक पर खड़ी ट्रेन में पोस्टर लगाने पहु्ंचे। सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए आचार संहिता के चलते सरकारी संपत्ति पर लगे पोस्टरों को...

इंदौर: रेलवे स्टेशन पर खड़े यात्रियों को एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्रैक पर खड़ी ट्रेन में पोस्टर लगाने पहु्ंचे। सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए आचार संहिता के चलते सरकारी संपत्ति पर लगे पोस्टरों को तत्काल हटाया। कांग्रेसियों के इस कदम पर रेलवे ने सख्ती दिखाते हुए चुनाव आयोग को जानकारी दे दी है।

PunjabKesari

ये पोस्टर्स गांधीनगर एक्सप्रेस के कोच में चिपकाए गए थे इन पोस्टर्स में चौकी दार चोर है लिखा था। कांग्रेस कार्यकर्ता खुले आम स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में घुसकर ये पोस्टर चिपकाते रहे। वहीं बोगी के अंदर जहां देश के प्रसिद्ध तीर्थ और पर्यटन स्थलों के पोस्टर सजे हुए हैं, उनके बीच ये पोस्टर चस्पा कर दिए गए। इसकी सूचना जब लोगों ने पुलिस को दी तो सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए आचार संहिता के चलते सरकारी संपत्ति पर लगे पोस्टरों को तत्काल हटाया। कांग्रेसियों के इस कदम पर रेलवे ने सख्ती दिखाते हुए चुनाव आयोग को जानकारी दे दी है।
 

PunjabKesari

कांग्रेस नेता विवेक खंडेलवाल से मीडिया में कहा कि पीएम मोदी को जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। उन्होंने भ्रष्ट्राचार मुक्त भारत की बात कही थी, लेकिन राफेल डील में उन्होंने 30 हजार करोड़ रुपए का घोटाला किया। राहुल गांधी उनके घोटाले को उजागर करने में लगे हैं। इसी को आगे बढ़ाते हुए हम रेलवे स्टेशन पर कोच में चौकीदार चोर है पोस्टर लगाने पहुंचे हैं। हमें जनता तक यदि चौकीदार चोर है कि बात पहुंचानी है तो हमें जनता के बीच में जाना होगा, इसीलिए यहां पहुंचे हैं। हम यदि कार्रवाई होती है तो हम इसके लिए भी तैयार हैं।

PunjabKesari

रेलवे पीआरओ जितेंद्र जयंत ने बताया कि अहमदाबाद से इंदौर आने वाली गांधी नगर एक्सप्रेस में कुछ लोगों ने पोस्टर चिपकाए थे, जो कि एक पार्टी के खिलाफ थे। रेलवे प्रशासन ने मामला दर्ज कर मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखित में सूचना दी है। पोस्टर चिपकाने वाले एक पार्टी विशेष के लोकल लीडर थे। पोस्टर चिपकाते देखने पर रेलवे ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पोस्टर हटवाए और पोस्टर चिपकाने वालों पर फोटो के आधार पर कार्रवाई की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!