वैक्सीन न लगवाने वालों को ढूंढ निकाले के कांग्रेसी! विधायक संजय शुक्ला ने चलाया अनोखा अभियान

Edited By meena, Updated: 03 Dec, 2021 10:52 AM

congressmen should find out those who did not get the vaccine in indore

कोरोना वायरस के संक्रमण की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी है। अब वैक्सीन नहीं लगवाने वाले लोगों की खोज करने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर निकल रहे हैं। वह घर घर जाकर सर्वे करेंगे। यह फैसला विधायक संजय शुक्ला ने अपनी विधानसभा...

इंदौर(सचिन बहरानी): कोरोना वायरस के संक्रमण की तीसरी लहर से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी है। अब वैक्सीन नहीं लगवाने वाले लोगों की खोज करने के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर निकल रहे हैं। वह घर घर जाकर सर्वे करेंगे। यह फैसला विधायक संजय शुक्ला ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के लिए लिया है। शुक्ला ने बताया कि कोरोना के संक्रमण की दो लहर के दौरान हमने बद से बदतर हालात को देखा है। ऐसे में यह जरूरी है कि हमारे शहर में हर नागरिक वैक्सीन के दोनों डोज लगवा ले। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के द्वारा इस दिशा में काम किया जा रहा है। अब विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के हर वार्ड में उस वार्ड के कार्यकर्ताओं की एक कमेटी बनाई जा रही है।

PunjabKesari

शुक्ला ने बताया कि यह कमेटी अपने वार्ड में घर-घर जाकर सर्वे करेगी। इस सर्वे में यह देखा जाएगा कि किस घर में किस व्यक्ति के द्वारा वैक्सीन का दूसरा डोज नहीं लगवाया गया है। ऐसे लोगों के नामों की सूची बनाकर हम जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को देंगे। उनके माध्यम से टीकाकरण के लिए शहर में चलाई जा रही मोबाइल वेन इन व्यक्तियों के घर पर भेज कर उनका टीकाकरण करवाएंगे। कोरोना वायरस से बचाव के टीकाकरण में जिस तरह पहले डोज में इंदौर में शत-प्रतिशत नागरिकों के द्वारा टीका लगवाया गया, उसी तरह से अब दूसरे रोज में भी हमें शत प्रतिशत नागरिकों का टीकाकरण करवाना है । इंदौर को नागरिकों की सहभागिता ने ही स्वच्छता में नंबर 1 बनाया है। अब नागरिकों की सहभागिता से ही टीकाकरण में भी हमें अपने इंदौर को नंबर 1 बनाना है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!