इंदौर में कोरोना ब्लास्ट, 117 नए मामले आए सामने, मरीजों की संख्या 500 से पार

Edited By meena, Updated: 15 Apr, 2020 12:23 PM

corona havoc in indore 117 new cases surfaced

प्रदेश में वायरस संक्रमितों की संख्या 850 के ऊपर पहुंच गई है। दिल्ली से आई रिपोर्ट में इंदौर में एक दिन में 117 पॉजिटिव केस मिले हैं, जिन्हें मिलाकर इंदौर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 544 पहुंच गया है। ​​​​​​​यहां से 1142 नमूने जांच के लिए दिल्ली की...

इंदौर(गौरव कंछल): प्रदेश में वायरस संक्रमितों की संख्या 850 के ऊपर पहुंच गई है। दिल्ली से आई रिपोर्ट में इंदौर में एक दिन में 117 पॉजिटिव केस मिले हैं, जिन्हें मिलाकर इंदौर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 544 पहुंच गया है। यहां से 1142 नमूने जांच के लिए दिल्ली की नोएडा लेब में दो दिन पहले भेजे गए थे जहाँ से 117 पॉजिटिव आए हैं। इन आंकड़ों के बाद इंदौर सर्वाधिक संख्या में दिल्ली व मुंबई के बाद देश मे तीसरे नंबर पर आ गया है। इंदौर में कोरोना से मौत का कुल आंकड़ा 37 है।

PunjabKesari

उधर देवास जिले के एक कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज की इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई। सबसे ज्यादा प्रभाव इंदौर, भोपाल और उज्जैन जिले में देखने को मिल रहा है। प्रदेश में आज लॉकडाउन का दूसरा फेज शुरु हो रहा है। इसे लेकर प्रदेश सरकार इन तीन जिलों में सख्ती बरतती नजर आ रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना नियंत्रण एवं उपचार की व्यवस्थाओं की समीक्षा करते हुए मंगलवार को यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि तीनों शहरों में कंटेनमेंट एरिया में अधिक सख्ती करने की जरूरत है।

PunjabKesari

दरअसल, कोरोना वायरस का संक्रमण प्रदेश के 25 जिलों तक फैल चुका है। जिनमें सबसे प्रभावित जिले इंदौर, उज्जैन और भोपाल हैं। इंदौर में कोरोना के सबसे ज्यादा 544 मरीज हैं, जबकि भोपाल में इनकी संख्या 160 पर पहुंच गई है। उज्जैन में 27 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और 6 की मौत हो चुकी है। रतलाम में भी संक्रमितों की संख्या 8 पहुंच गई है, उज्जैन के नागदा से रतालम पहुंचे तीन लोग भी पॉजिटिव मिले हैं। उधर आज इंदौर, भोपाल और उज्जैन को छोड़कर प्रदेश में समर्थन मूल्य पर गेहूं की खरीदी शुरू हो गई है। कोरोना के चलते एक दिन में 6 किसानों से ही खरीदी की जाएगी। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!