कोरोना वॉरियर्स पर इंदौर में फिर हमला, लोगों ने इकट्ठा होकर पुलिसकर्मियों पर किया पथराव

Edited By Jagdev Singh, Updated: 08 Apr, 2020 12:25 PM

corona warriors attack indore people gather threw stones policemen

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के चंदन नगर इलाके में बुधवार को कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में जुटी टीम पर फिर से हमला किया गया। इस बार इलाके के लोगों ने पुलिस पर हमला किया। पुलिसवाले वहां भीड़ लगाकर खड़े लोगों को घर के अंदर जाने के लिए कह रहे थे,...

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के चंदन नगर इलाके में बुधवार को कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में जुटी टीम पर फिर से हमला किया गया। इस बार इलाके के लोगों ने पुलिस पर हमला किया। पुलिसवाले वहां भीड़ लगाकर खड़े लोगों को घर के अंदर जाने के लिए कह रहे थे, लेकिन वहां इकट्ठा लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस वालों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।

वहीं इससे पहले इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर भी हमला किया गया था। अब चन्दन नगर इलाके में पुलिस पर हमला किया गया है। यहां पुलिस और प्रशासन की बार-बार अपील के बाद भी लोग घरों के बाहर गली में झुंड बनाकर खड़े बातें कर रहे थे। ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों ने गश्त के दौरान इन्हें देखा तो घर के अंदर जाने की अपील की। साथ ही समझाया की कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस बनाकर रहें। पुलिस की यह सलाह लोगों को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने पुलिस वालों को पत्थर मारना शुरू कर दिया। इलाके के युवक पुलिस वालों के पीछे-पीछे भागे और उन्हें पत्थर मारते रहे। इस दौरान पुलिस वालों ने भागकर अपनी जान बचाई।

बता दें कि इंदौर में कोरोना वॉरियर्स पर हमले की ये तीसरी घटना है। सबसे पहले रानीपुरा में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ लोगों ने अभद्रता की थी और उन पर थूका था। उसके बाद टाटपट्टी बाखल इलाके में स्वास्थ्य विभाग की टीम पर पथराव किया था। उस टीम में शामिल दो महिला डॉक्टर हमले में घायल हो गई थीं। इस घटना की देशभर में निंदा हुई थी। देश के गृहमंत्री अमित शाह ने इसकी रिपोर्ट तलब की थी। हमले में पीड़ित महिला डॉक्टरों से खुद राज्यपाल ने बात कर उनका हौसला बढ़ाया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हमले की निंदा करते हुए कहा था कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हालात बिगड़ते देख खुद प्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी ने वहां का दौरा कर लोगों से अपील की थी कि वो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पुलिस प्रशासन का साथ दें। हमले के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!