अपराधियों के बुलंद हौसले: स्कूल की टैक्सी में शराब पीने से मना करने पर युवक को मारी गोली

Edited By Jagdev Singh, Updated: 28 Feb, 2020 07:30 PM

criminals have high spirits youth shot refusing drink school taxi

मध्य प्रदेश छतरपुर जिले में अपराध और अपराधियों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां आपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। यह थमने का नाम नहीं ले रहा, जबकि नवागंतुक छतरपुर एसपी कुमार सौरभ ने प्रथम प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अपराध और...

छतरपुर (राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश छतरपुर जिले में अपराध और अपराधियों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जहां आपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। यह थमने का नाम नहीं ले रहा, जबकि नवागंतुक छतरपुर एसपी कुमार सौरभ ने प्रथम प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाया जाएगा और काम न करने वाले लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी। बाबजूद इसके हालात जस के तस हैं आदेश अब तक अमल में नहीं लाया है। शहर में आए दिन किसी न किसी इलाके में रोजाना गोलीबारी और वारदातें हो रही हैं।

इसी बीच ताजा मामला छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के छोटी कुंजरहटी से सामने आया है। जहां स्कूली बच्चों की टैक्सी चलाने वाले एक युवक को गोली मार दी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि रात में उसने आरोपियों को अपने टैक्सी में बैठकर शराब पीने के लिए मना किया था। जो कि उन्हें नागवार गुजरा और उन्होंने उसे रात में ही बाद में देख लेने और जान से मारने की धमकी दे दी।

शुक्रवार सुबह जब टैक्सी ड्राइवर स्कूली बच्चों को छोड़कर अपने घर आया और जैसे ही टैक्सी साइड में लगा रहा था तभी आरोपियों ने आकर उसके सीने में गोली मार दी और भाग गए। यह घटना सरेआम सबके सामने घटी जिसे कई लोगों ने देखा। घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!