SP का रोते हुए वीडियो वायरल, विदाई के वक्त नहीं रोक पाए आंसू

Edited By Prashar, Updated: 03 Jul, 2018 05:30 PM

crying video of ips gaurav tiwari

निष्पक्ष ड्यूटी और बिना किसी से डरे कार्रवाई करने में मशहूर आईपीएस गौरव तिवारी का एक और चेहरा सामने आया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। कठोर छवी के पीछे उनका हृदय कितना कोमल है ये पता उस दौरान चला जब छिंदवाड़ा जिले से उनका तबादला हुआ और उनके...

छिंदवाड़ा : निष्पक्ष ड्यूटी और बिना किसी से डरे कार्रवाई करने में मशहूर आईपीएस गौरव तिवारी का एक और चेहरा सामने आया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। कठोर छवी के पीछे उनका हृदय कितना कोमल है ये पता उस दौरान चला जब छिंदवाड़ा जिले से उनका तबादला हुआ और उनके चाहने वालों ने उन्हें विदाई दी। इस दौरान आईपीएस गौरव खुद को रोक नहीं पाए और उनकी आंखो से आंसू आ गए।

PunjabKesari

500 करोड़ के हवाला कारोबार का किया था खुलासा
गौरतलब है कि गौरव तिवारी ने कटनी एसपी रहते हुए नोटबंदी के समय 500 करोड़ के हवाला कारोबार का खुलासा किया था और इस खुलासे में शिवराज सरकार के मंत्री संजय पाठक का नाम आने के कारण उनका तबादला कटनी से छिंदवाड़ा किया गया था।

कटनी में SP गौरव के लिए हुआ था प्रदर्शन
इससे पहले भी जब एसपी गौरव कटनी जिले से तबादला होकर आए थे तब महज छह महीने के कार्यकाल में उन्होंने जनता के बीच ऐसी छवि बनाई थी कि लोग तबादले के विरोध में सड़क पर उतर आए थे। विरोध यहीं तक सीमित नहीं था। बल्कि सीएम शिवराज सिंह और पीएम मोदी को भी पत्र लिखा गया।

PunjabKesari

SP गौरव के लिए ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी
एसपी की दीवानगी लोगों में इस कदर थी कि तबादला निरस्त न होने पर आत्महत्या तक की चेतावनी दी गई थी। साधारण किसान के बेटे ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!