सूर्य नमस्कार के दौरान कांग्रेस नेता को आया हार्ट अटैक, मौत

Edited By suman, Updated: 12 Jan, 2019 12:29 PM

death came to congress leader during surya namaskar

मध्य प्रदेश में शनिवार को पूरे प्रदेशभर के स्कूलों कॉलेजों में सूर्य नमस्कार किया। वहीं छिंदवाड़ा जिले में सूर्य नमस्कार के दौरान ही कांग्रेस नेता को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई।

भोपाल: मध्य प्रदेश में शनिवार को पूरे प्रदेशभर के स्कूलों कॉलेजों में सूर्य नमस्कार किया। वहीं छिंदवाड़ा जिले में सूर्य नमस्कार के दौरान ही कांग्रेस नेता को हार्ट अटैक आ गया और उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

दरअसल, छिंदवाड़ा जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और जिला उपाध्यक्ष प्रदीप सक्सेना का सूर्य नमस्कार के दौरान अटैक आ गया। अटैक आते ही तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इसी दौरान उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रदीप सक्सेना कमलनाथ सरकार में मंत्री दीपक सक्सेना के चचेरे भाई हैं।  वहीं इससे पहले सूर्य नमस्कार के मौके पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के लोगों के नाम संदेश दिया। कमलनाथ ने छात्र-छात्राओं को संदेश दिया कि 'योग पूरी तरह से वैज्ञानिक है। उन्होंने योग करने की अपील की।  उन्होंने कहा कि योग करें और स्वास्थ्य रहें साथ ही ऊर्जा का संचार करें।'
 

PunjabKesari

बता दें कि 2009 से हर साल स्वामी विवेकानंद जयंती और युवा दिवस के मौके पर सूर्य नमस्कार का आयोजन होता है। इस मौके पर भोपाल सहित कई जिलों में सूर्य नमस्कार आयोजित किया गया।  भोपाल स्थित सुभाष स्कूल में सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में स्कूल शिक्षा मंत्री प्रभुराम चौधरी सुभाष स्कूल पहुंचे हैं। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!