चुनाव लड़ने से इंकार चुकी ताई पहुंचीं दिल्ली, हाईकमान से मिलकर ले सकती हैं ये फैसला

Edited By suman, Updated: 14 Apr, 2019 12:00 PM

delhi who refused to contest elections

एमपी की 8 लोकसभा सीटो को लेकर भाजपा में मंथन चल रहा है। इस बीच इंदौर सीट पर खुद को टिकट की दौड़ से बाहर कर चुकी सुमित्रा महाजन दिल्ली पहुंच गई हैं। यह उन्हें बाबा भीमराव आंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल होना है। लेकिन इस दौरान उनकी प्रधानमंत्री...

भोपाल: एमपी की 8 लोकसभा सीटो को लेकर भाजपा में मंथन चल रहा है। टिकटों के आवंटन को लेकर पार्टी में खींचतान जारी है। इस बीच इंदौर सीट पर खुद को टिकट की दौड़ से बाहर कर चुकी सुमित्रा महाजन दिल्ली पहुंच गई हैं। यह उन्हें बाबा भीमराव आंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल होना है। लेकिन इस दौरान उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात पर सबकी नजर है।
 

PunjabKesari


इंदौर में टिकट को लेकर चल रही खींचतान के बीच महाजन का दिल्ली में होना अहम माना जा रहा हैं। महाजन इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल और प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे से मिले सकती हैं। ताई खुद चुनाव लड़ने से मना कर चुकी हैं, लेकिन चाहती हैं कि इंदौर का उम्मीदवार उनकी ही पसंद का हो। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक ताई इंदौर सीट से अपनी तरफ से दो नाम बड़े नेताओं को दे सकती हैं। चुनाव लड़ने से मना करने के बाद महाजन पहली बार दिल्ली पहुंची हैं। खुद प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी, इसलिए माना जा रहा है कि महाजन उनसे मुलाकात कर सकती हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!