डायल 100 की गाड़ी नहर में गिरी, आरक्षक और ड्राइवर की मौत

Edited By meena, Updated: 25 Jun, 2019 09:49 AM

dial 100 s carriage collapses in the canal the driver and driver s death

खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र में डायल 100 की गाड़ी नहर में जा गिरी। हादसा टायर फटने से हुआ। नहर में पानी ज्यादा होने के कारण गाड़ी में सवार एक आरक्षक व ड्राइवर की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया...

खंडवा( निशांत सिद्दकी): खंडवा जिले के धनगांव थाना क्षेत्र में डायल 100 की गाड़ी नहर में जा गिरी। हादसा टायर फटने से हुआ। नहर में पानी ज्यादा होने के कारण गाड़ी में सवार एक आरक्षक व ड्राइवर की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। लगभग 3 घंटे से ज्यादा चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों की डेड बॉडी निकाल ली गई । 

PunjabKesari

घटना दोपहर लगभग एक बजे के आसपास की है जब धनगांव थाना क्षेत्र में लगी डायल हंड्रेड की गाड़ी एक विवाद को निपटाने फिफराड गांव पहुंची। लगभग 1 बजे लौटते समय यह गाड़ी इंदिरा सागर बांध की मुख्य नहर की रेलिंग से टकरा गई जिससे उसका टायर फट गया और अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। गाड़ी में खंडवा का रहने वाला डायल हंड्रेड का ड्राइवर विशाल सिंह और धनगांव पुलिस आरक्षक निहाल सिंह चौहान थे। क्योंकि नहर में लगभग 30 फीट से ज्यादा पानी था जैसे ही गाड़ी नहर में गिरी दोनों को निकलने का मौका नहीं मिल पाया जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

सूचना के बाद खंडवा के एसपी स्वयं मौके पर पहुंचे। नहर में ज्यादा पानी होने की वजह से गाड़ी दिखाई नहीं दे रही थी तब बांध के गेट बंद किए और नहर का पानी कम होने के बाद पुलिस के गोताखोरों ने शवों को निकाला। गोताखोरों ने दोनों ही डेड बॉडी निकाल ली है और गाड़ी को निकालने के लिए बड़ी क्रेन की व्यवस्था की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!