मंदिर के बाहर दिग्गी राजा को नोट बांटना पड़ा मंहगा, EC में शिकायत

Edited By suman, Updated: 31 Mar, 2019 10:46 AM

diggy king had to share the note outside the temple complain in ec

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने शनिवार को चुनाव आयोग में उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि...

भोपाल:  लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने शनिवार को चुनाव आयोग में उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि दिग्विजय सिंह सार्वजनिक रूप से वोट के प्रलोभन के रूप में नोट बांट रहे हैं। आरोप से संबंधित दस्तावेज और वीडियो सीडी भी आयोग को सौंपी गई है।
 

PunjabKesari


ये है पूरा मामला
दरअसल, दो दिन पहले दिग्विजय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वे मंदिर के बाहर भिखारियों को पैसे बांटते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो भोपाल से लगभग 35 किलोमीटर दूर सीहोर के प्रसिद्ध चिंतामन गणेश मंदिर के बाहर का बताया जा रहा है। यहां दिग्विजय 20 रुपये के कुछ नोट महिला भिखारियों को देते हुए नजर आ रहे है।वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है।  बीजेपी का आरोप है कि दिग्विजय सार्वजनिक रूप से वोट के प्रलोभन के रूप में नोट बांट रहे हैं। उन्होंने मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए पैसे बांटे है। आरोप से संबंधित दस्तावेज और वीडियो सीडी भी आयोग को सौंपी गई है। बीजेपी ने उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की कार्रवाई करने की मांग की गई है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूणावत, प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा, शांतिलाल लोढ़ा, डॉ. हितेष वाजपेयी, संतोष शर्मा, अश्विनी राय, विजय अटवाल का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव से मिला और ज्ञापन सौंपा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!