'टीकाकरण अभियान' में सहयोग न करना पड़ा मंहगा, इन स्कूलों की मान्यता रद्द

Edited By suman, Updated: 17 Jan, 2019 01:52 PM

do not cooperate in  vaccination campaign

मीजल्स-रूबेला टीकाकरण में सहयोग न करना और जिला प्रशासन के आदेश की धज्जियां उड़ाना शहर के तीन स्कूलों को महंगा पड़़ा है। कलेक्टर छवि भारद्वाज ने तीन स्कूलों की मान्यता रद्द करने के आदेश दिए है। केंद्र सरकार की योजना मीजल्स-रूबेला जिसमें की टीकाकरण होना...

जबलपुर: मीजल्स-रूबेला टीकाकरण में सहयोग न करना और जिला प्रशासन के आदेश की धज्जियां उड़ाना शहर के तीन स्कूलों को महंगा पड़़ा है। कलेक्टर छवि भारद्वाज ने तीन स्कूलों की मान्यता रद्द करने के आदेश दिए है। केंद्र सरकार की योजना मीजल्स-रूबेला जिसमें की टीकाकरण होना है ऐसे में शहर के तीन स्कूल कोस मॉस प्री एंड जूनियर स्कूल,एमजीएम स्कूल और महर्षि विद्या मंदिर स्कूल ने सरकार के इस अभियान में सहयोग नहीं किया था। जिसे की कलेक्टर ने बड़ी लापरवाही मानी है। लिहाजा केन्द्र सरकार द्वारा संचालित इस अभियान में सहयोग न करने के चलते स्कूलों में कार्रवाई की गई है।
 

PunjabKesari
 

हाल ही में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मुरली अग्रवाल ने डीएम को पत्र लिखकर बताया था कि राष्ट्रीय कार्यक्रम के तहत चलाए जा रहे अभियान मीजल्स-रूबेला में तीनो स्कूलों ने न सिर्फ व्यवधान उत्पन्न किया, बल्कि टीकाकरण करने गई टीम को मना कर दिया जिसके चलते अनावश्यक रूप से व्यवधान उत्पन्न हुआ।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!