सुशांत सिंह को ड्रग्स पहुंचाने वाला तस्कर गिरफ्तार, NCB ने इंदौर में की छापेमारी

Edited By shahil sharma, Updated: 26 Mar, 2021 04:27 PM

drug supplier for sushant arrested from indore

सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग डिलीवरी करने वाले शख्स को एनसीबी की टीम गिरफ्तार कर जांच के लिए इंदौर ले गई। आरोपी के बारे में ये जानकारी लगी कि वह मूल रूप से इंदौर का रहने वाला है। इंदौर में उसके फ्लैट भी हैं और पिछले 2 दिनों से एनसीबी की टीम लगातार...

इंदौर (सचिन बहरानी): सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग डिलीवरी करने वाले शख्स को एनसीबी की टीम गिरफ्तार कर जांच के लिए इंदौर ले गई। आरोपी के बारे में ये जानकारी लगी कि वह मूल रूप से इंदौर का रहने वाला है। इंदौर में उसके फ्लैट भी हैं और पिछले 2 दिनों से एनसीबी की टीम लगातार जांच में जुटी है। इस दौरान कई अहम दस्तावेज फ्लैट से एनसीबी की टीम ने जब्त किए हैं।

एनसीबी ने एबी रोड मालवीय नगर चौराहे के नजदीक कालिंदी स्क्वायर सोसाइटी के ए-ब्लॉक की चौथी मंजिल स्थित कोकीन किंग हेमंत शाह के फ्लैट पर पहुंची, जहां हेमंत की मां और बहन मिली। एमआईजी थाने के दो बीट सिपाही और एक महिला आरक्षक के साथ एनसीबी की टीम करीब दोपहर साढ़े 12 बजे वहां पहुंची, जो 2 घंटे तक सबूत खंगालती रही।

जब एनसीबी की टीम हेमंत शाह के फ्लैट पर पहुंची तो डोर बेल बजाने पर उसकी मां ने दरवाजा खोला। गेट पर एनसीबी के अधिकारियों ने अपना परिचय देते हुए हेमंत की गिरफ्तारी और उसके बारे में जानकारी जुटाने के लिए सर्चिंग की बात कही, जिसके बाद उन्हें अंदर बुलाया गया। टीम ने हेमंत की मां और बहन से पूछताछ कर तथ्य जुटाए हैं।

मां-बहन के साथ अन्य लोगों से भी हुई पूछताछ

जांच के दौरान उनका एक परिचित मौके पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि उसे हेमंत की मां ने फोन कर बुलाया था। वह व्यक्ति हेमंत के मौसा आर्किटेक्ट संजय के यहां काम करने वाला कर्मचारी था, जो कि पूरी कार्रवाई के दौरान टीम के साथ ही रहा।

ए ब्लॉक के फ्लैट की तलाशी लेने के बाद एनसीबी की टीम कालिंदी स्क्वायर बी ब्लॉक पहुंची। वहां पहली मंजिल पर हेमंत शाह के दूसरे फ्लैट की भी तलाशी ली गई। हालांकि वह फ्लैट खाली था एनसीबी की टीम को वहां से भी कुछ नहीं मिला।

पूछताछ में पता चला कि वह फ्लैट किराये पर देने के लिए रखा है। इसके बाद एनसीबी टीम ने पंचनामे पर हेमंत की मां और एमआईजी थाने के स्टाफ से ये कहकर चले गए।

जांच में ये भी बात सामने आई कि हेमंत की मां और बहन की सोसाइटी में अधिक लोगों से बोलचाल नहीं है। वे ज्यादा बाहर भी नहीं निकलती हैं, यदि कोई उनके यहां जाता है तो दरवाजा हल्का सा खोल कर ही उससे बात कर ली जाती है या सामान ले लिया जाता है।

इसके बाद तुरंत दरवाजा बंद कर दिया जाता है। हेमंत के यहां काम करने वाली नौकरानी का कहना है कि वह पिछले 4 महीने से यहां काम कर रही है, लेकिन इस दौरान हेमंत शाह को घर पर कम ही देखा है।

गोवा से हुआ था हेमंत शाह गिफ्तार

हेमंत शाह को एनसीबी ने गोवा से गिरफ्तार किया था, जिसका इंदौर के कई ड्रग्स तस्करों से संबंध है। फिलहाल एनसीबी ने जरूरी दस्तावेज जब्त किए और आने वाले दिनों में और भी जांच की जा सकती हैं।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!