पहले चुन्नी से गला घोंट पति को उतारा मौत के घाट, खुद ही किया सरेंडर

Edited By ASHISH KUMAR, Updated: 21 Feb, 2019 12:25 PM

earlier the victim was sent to the throat of the sire the surrendered self

जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब ग्राम बम्होडी में बीती रात पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने पुत्र के साथ अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर कोतवाली थाने में सूचना देने पहुंची और बताया गया कि उसके द्वारा हत्या कर दी गई है...

सिवनी: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब ग्राम बम्होडी में बीती रात पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने पुत्र के साथ अपने पति की गला घोंटकर हत्या कर कोतवाली थाने में सूचना देने पहुंची और बताया गया कि उसके द्वारा हत्या कर दी गई है।

PunjabKesari

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, गोपाल खांडेल ने जानकारी दी कि 36 वर्षिय वंदना पवार पति श्यामराव पवार निवासी मधु भोंसले के मकान में किराए से बारापत्थर सिवनी द्वारा बुधवार सुबह 9 बजे कोतवाली थाने में पहुंचकर सूचना दी गई कि उसके व उसके 14 वर्षिय नाबालिग बच्चे के द्वारा मंगलवार की रात में उसके पति 40 वर्षिय श्यामराव पवार की ग्राम बम्होडी स्थित बेल्डिंग वर्कशॉप में चुन्नी से गला घोटकर हत्या कर दी गई है।

PunjabKesari

सूचना पर कोतवाली प्रभारी अरविंद जैन ने पुलिस अधीक्षक सिवनी ललित शाक्यवार एवं एसडीओपी सिवनी के.के. वर्मा के निर्देशन में एफएसएल मोबाइल यूनिट के प्रभारी वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी सुरेश चंद्र यादव, फॉरेंसिक टीम,महिला बल और आरोपित महिला वंदना पवार के साथ घटनास्थल पहुंचकर ग्राम बम्होडी मेन रोड पर स्थित पवार वेल्डिंग वर्कशॉप के दुकान के कमरे से पलंग पेटी पर पड़ी हुई श्याम राव पवार की लाश को बरामद कर लिया। पुलिस को शव पंचनामा में मृतक श्याम राव पवार के गले पर चारों और चुन्नी से गला घोटने के कारण निशान मिले है।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

PunjabKesari

वंदना पवार ने पूछताछ में बताया कि सन 2005 में उसका विवाह हुआ था विवाह के उपरांत ही पति श्यामराव एक अन्य महिला जो गोंदिया की रहने वाली थी, उसको भी रख लिया था करीब दो ढाई साल तक श्यामराव इन दोनों महिलाओं को अपने साथ रखा रहा और फिर पत्नी वंदना के विरोध करने पर श्याम राव ने अपनी रखैल महिला को घर से अलग तो कर दिया परंतु आए दिन लुक छिप कर मिलता रहता था। इसी बात को लेकर आए दिन श्यामराव और उसकी पत्नी में विवाद होता रहता था।

PunjabKesari

मंगलवार की रात करीब सात बजे वंदना पवार बारापत्थर से ऑटो में बैठकर बम्होडी ग्राम जो सिवनी शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर छिंदवाड़ा रोड पर स्थित है वहां श्याम राव पवार की वेल्डिंग वर्कशॉप दुकान पर पहुंची और इसी बात को लेकर झगड़ा होने पर साढ़े आठ बजे अपनी पिंक कलर की चुन्नी से गला घोटकर पति की हत्या कर दी हत्या करते वक्त नाबालिक बालक ने अपने पिता के हाथ पकड़ लिए थे। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर वंदना पवार को गिरफ्तार कर हत्या की वारदात में उपयोग की गई पिंक कलर की चुन्नी बरामद कर ली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!