पिता ने बेटे को तम्बाकू खिलाने से मना किया, तो आंख में मिर्ची डालकर धारदार हथियार से कर दी हत्या

Edited By Vikas kumar, Updated: 28 Jul, 2020 03:26 PM

father refuses to feed tobacco to son

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि तीन लोगों ने मिलकर पहले युवक की आंख में मिर्ची डाली और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या क...

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि तीन लोगों ने मिलकर पहले युवक की आंख में मिर्ची डाली और फिर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। तीन आरोपियों में एक महिला भी शामिल है।

PunjabKesari, madhya pradesh, punjab kesari, crime, indore police, tejaji nagar

मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के भावना नगर का है। जहां मृतक राजेश के नाबालिग बेटे का संतोष के बेटे द्वारा तम्बाकू खिलाने की बात को लेकर दो दिन पहले विवाद हुआ था, जिसमें मृतक ने आरोपी के बच्चे को तम्बाकू खिलाने से मना कर दिया। विवाद के बाद आरोपी संतोष और पंछी ने मृतक के घर पर हमला कर दिया था। वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक राजेश बाइक पर तेजाजी नगर क्षेत्र के नाके से जा रहा था। तभी आरोपी संतोष और उसकी पत्नी व बेटे ने गाड़ी रोककर राजेश की आंख में मिर्ची डाल कर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे राजेश बुरी तरह घायल हो गया।

PunjabKesari, madhya pradesh, punjab kesari, crime, indore police, tejaji nagar

घायल राजेश को निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया जहा आज सुबह राजेश की मौत हो गई। इलाज के दौरान मौत हो गई है जहाँ मृतक राजेश के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। मृतक के परिजनों ने हॉस्पिटल पर आरोप लगाते हुए कहा कि 15 बोतल खून चढ़ाने के बाद भी लाखों रुपये का बिल दिया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि हॉस्पिटल की लापरवाही से राजेश की मौत हुई है। मृतक राजेश का इलाज नहीं किया गया। जिसको देखते हुए हॉस्पिटल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!