मन्दसौर में BJP विधायक समेत 12 कार्यकर्ताओं पर धारा 144 का उल्लंघन करने पर FIR दर्ज

Edited By Jagdev Singh, Updated: 05 Nov, 2019 04:28 PM

fir lodged 12 activists including bjp mla in mandsaur for violating section 144

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार की कार्यशैली के विरोध में सोमवार को मन्दसौर में फिर सड़क पर उतरी बीजेपी को प्रदर्शन करना महंगा साबित हो गया। धारा 144 का उल्लंघन करने पर बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया सहित पुलिस ने करीब 12 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कर...

मन्दसौर (प्रीत शर्मा): मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार की कार्यशैली के विरोध में सोमवार को मन्दसौर में फिर सड़क पर उतरी बीजेपी को प्रदर्शन करना महंगा साबित हो गया। धारा 144 का उल्लंघन करने पर बीजेपी विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया सहित पुलिस ने करीब 12 कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने बताया कि कलेक्टर परिसर में सितंबर से ही धारा 144 लगी हुई थी।

PunjabKesari

जिसमें धरना प्रदर्शन करने पर रोक लगी हुई थी, लेकिन बीजेपी नेताओं ने धारा 144 का उल्लंघन किया। जिसके चलते 12 नेताओं पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का यह भी कहना है की इसमें वीडियो फुटेज के आधार पर मामला दर्ज होने वाले कार्यकर्ताओं की संख्या में इजाफा हो सकता है।

PunjabKesari

बीजेपी ने कल कमलनाथ सरकार के विरोध में किसान कर्जमाफी और बाढ़ पीड़ितों के मुआवजे जैसे कई मुद्दों को लेकर प्रदेशव्यापी प्रदर्शन किया। वहीं प्रदर्शन को लेकर मन्दसौर एडीएम ने प्रदर्शन के बाद ही धारा 144 के उल्लंघन को लेकर वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही थी। इस दौरान पिछली रात को ही नेताओं पर मामला दर्ज कर लिया गया था।

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!