विधान परिषद का गठन सरकार का उचित कदम माना जाएगा: पूर्व मंत्री कुसुम सिंह महदेले

Edited By Jagdev Singh, Updated: 02 Nov, 2019 12:34 PM

formation of legislative council consider app step govt kusum mahadele

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व मंत्री कुसुम सिंह महदेले ने पन्ना में कहा कि 15 वर्षों के बाद सत्ता में आई कांग्रेस अब कोई न कोई ऐसा काम करना चाहती है जिससे वह यह बता सके हैं कि हमने जो अपनी वचन पत्र में कहा था वह किया इसी के अनुक्रम में...

पन्ना: भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व मंत्री कुसुम सिंह महदेले ने पन्ना में कहा कि 15 वर्षों के बाद सत्ता में आई कांग्रेस अब कोई न कोई ऐसा काम करना चाहती है जिससे वह यह बता सके हैं कि हमने जो अपनी वचन पत्र में कहा था वह किया इसी के अनुक्रम में कमलनाथ सरकार अब विधान परिषद के गठन की तैयारी में जुट गई है।

PunjabKesari

इसी विधान परिषद के गठन को लेकर पन्ना की भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री व पूर्व कैबिनेट मंत्री कुसुम सिंह मेहदेले ने भी विधान परिषद का समर्थन करते हुए कहा है कि विधान परिषद का गठन यदि होता है तो वह एक सरकार का उचित कदम माना जाएगा।

PunjabKesari

विधान परिषद के गठन से भारतीय जनता पार्टी के वह कार्यकर्ता जो निचले स्तर पर रहकर मेहनत और कर्मठता से कार्य करते हैं वह भी बिना निर्वाचित हुए सीधे विधान परिषद के माध्यम से विधानसभा पहुंच सकेंगे और उन्होंने यह भी कहा कि देश के कई प्रदेशों में विधान परिषद का गठन बहुत पहले से किया जा चुका है तो फिर इससे मध्यप्रदेश अछूता क्यों रहे।

PunjabKesari

वहीं इन सब बातों को लेकर कुसुम सिंह महदेले ने ट्वीट करके वर्तमान मध्य प्रदेश सरकार के इस कदम को सराहनीय बताया है हमने जब उनसे पूछा कि आपके इस ट्वीट के बाद बीजेपी के कोई वरिष्ठ नेता ने आपसे इसका विरोध करने की बात कही है क्या तब उन्होंने कहा कि मैंने जब से ट्वीट किया है तब से भारतीय जनता पार्टी के किसी भी नेता का इस बारे में कोई भी फोन या बातचीत नहीं हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!