पूर्व CM शिवराज को चूल्लु भर पानी में डूब मरना चाहिए: मंत्री जीतू पटवारी

Edited By Jagdev Singh, Updated: 04 Nov, 2019 02:51 PM

former cm shivraj should die immersed in water in chullu jeetu patwari

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। दरअसल सारा मामला किसानों से जुड़ी समस्याओं का था। पटवारी ने कहा किसानों की समस्याओं को लेकर शिवराज सिंह...

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की जमकर आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। दरअसल सारा मामला किसानों से जुड़ी समस्याओं का था। पटवारी ने कहा किसानों की समस्याओं को लेकर शिवराज सिंह और उनकी पार्टी घड़ियाली आंसू बहा रही है।

किसानों के मुद्दे पर सोमवार को मध्य प्रदेश में कांग्रेस सड़क पर उतरी। बीजेपी भी बिजली बिल सहित तमाम समस्याओं को लेकर प्रदर्शन के लिए निकली। कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने किसानों के बहाने पूर्व सीएम शिवराज सिंह और राज्य बीजेपी ईकाई को ही लपेट लिया। इस दौरान पटवारी ने कहा शिवराज सिंह और पूरी बीजेपी सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रही है। बीजेपी को मेरे कुछ सवालों का जवाब देना होगा।

जीतू पटवारी ने कहा शिवराज सिंह को मेरे कुछ सवालों के जवाब देना होगा। बीजपी के 15 साल के कार्यकाल में किसान इतना कर्जदार कैसे हुआ। आपने लगातार कृषि कर्मण अवॉर्ड लिए। फिर किसान की हालत खराब कैसे हुए। किसान इतना कर्जदार कैसे हुआ। जीतू पटवारी ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करने के लिए बीजेपी के पास कोई योजना नहीं थी। शिवराज सरकार ने मंदसौर में 6-6 किसानों को गोलियों से भुनवा दिया। मध्य प्रदेश में बीजेपी और शिवराज सिंह के शासन के दौरान 15हजार किसानों ने आत्महत्या की। हजारों किसानों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए।

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व सीएम से जवाब मांगा कि आपकी सरकार में किसानों से वसूली होती थी। आपके लोग मोटर साइकिल पर आकर किसानों के घर का सामान उठा ले जाते थे। बीजेपी के नेताओ को कहना चाहता हूं कि जीतू पटवारी लोकतंत्र की व्यवस्था में जीता है। मैंने आलू और प्याज की बोरी तब उठाई थी जब वो फिक रहे थे। जीतू पटवारी ने कहा केंद्र सरकार मध्य प्रदेश के साथ भेदभाव कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!