दिग्गी के परिवार से कंप्यूटर बाबा पर करारा हमला, कहा- जनता को बनाते हैं मूर्ख

Edited By suman, Updated: 09 Jun, 2019 12:00 PM

from diggy s family to computer baba is said to be stupid

विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने और अब नर्मदा नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा पर कांग्रेस विधायक की पत्नी ने निशाना साधा है। विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह ने सोशल मीडिया पर एक विवादित ट्वीट कर कंप्यूटर बाबा को...

भोपाल: विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने और अब नर्मदा नदी न्यास के अध्यक्ष कंप्यूटर बाबा पर कांग्रेस विधायक की पत्नी ने निशाना साधा है। विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना सिंह ने सोशल मीडिया पर एक विवादित ट्वीट कर कंप्यूटर बाबा को जनता को मूर्ख बनाने वाला बाबा करार दिया। कमलनाथ सरकार ने कम्पूटर बाबा को मप्र शासन के नर्मदा नदी न्यास का अध्यक्ष बनाया है। जिस वजह से रुबीना शर्मा सिंह काफी नाराज थीं और नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने ट्वीट कर कंप्यूटर बाबा को 'जनता को मुर्ख बनाने वाला बाबा बताया है।
 

PunjabKesari

रुबीना शर्मा ने ये कहा ट्वीट कर
रुबीना शर्मा सिंह मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई एवं मप्र कांग्रेस के विधायक लक्ष्मण सिंह की पत्नी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि - जनता को मूर्ख बनाने वाले ऐसे लोगों को हमारे राजनेता क्यों प्रोत्साहित और ताकतवर बना रहे हैं।' खास बात यह है कि कंप्यूटर बाबा ने भोपाल में दिग्विजय सिंह की जीत के लिए यज्ञ किया था। बाबा को मंत्रालय में ज्वाइन कराने भी दिग्विजय सिंह साथ लेकर पहुंचे थे।
 

 


गौरतलब है कि रूबीना सिंह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इससे पहले भी उन्होंने लक्ष्मण सिंह को मंत्री मंडल में शामिल नहीं किए जाने को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद मामला काफी बढ़ गया था। रुबीना ने ट्वीट कर कहा था कि, कमलनाथ सरकार में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, गणतंत्र दिवस पर कुछ लाइनों का भाषण भी नहीं पढ़ पाईं ये काफी शर्मनाक है। अपने पति (लक्ष्मण सिंह) को टैग करते हुए लिखा था कि, इस तरह के लोगों को आपके ऊपर तरजीह दे कर मंत्री बनाया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!