नए साल पर कमलनाथ सरकार ने पुलिस कर्मियों को दिया ये बड़ा तोहफा

Edited By Vikas kumar, Updated: 01 Jan, 2019 05:54 PM

from january 1 the police started getting weekly holidays

मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने पुलिस वालों को ऐसा तोहफ़ा दिया कि खुशी उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। सरकार ने पुलिस वालों के लिए एक दिन का साप्ताहिक अवकाश...

भोपाल: मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार ने पुलिस वालों को ऐसा तोहफ़ा दिया कि खुशी उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। सरकार ने पुलिस वालों के लिए एक दिन का साप्ताहिक अवकाश देने की घोषणा की है। सीएम ने इसके लिए आदेश भी जारी कर दिए। अब एक जनवरी से पुलिस वालों को साप्ताहिक अवकाश की ये सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। छुट्टी की घोषणा होते ही पुलिस कर्मचारियों के परिवार के लोग चहक उठे। उनके लिए ये किसी सपने से कम नहीं है।

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Bhopal Hindi News, Bhopal Hindi Samachar, Police, Weekly Off, CM Kamalnath

01 जनवरी 2019 को पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्‍ला ने मैदानी पदस्‍थापना पर कार्यरत समस्‍त पुलिस कर्मचारियों को नववर्ष के प्रथम दिन पुरस्‍कार स्‍वरूप सप्‍ताह में एक दिन का अवकाश प्रदान करने के निर्देश दिये। वहीं यदि विशेष परिस्थिति में कोई कर्मचारी इस अवकाश का उपयोग नहीं कर पाता है, तो वह उसी महीने में अन्‍य किसी दिन इस अवकाश का लाभ ले सकेगा। इसके अलावा यदि उस महीने में वह इस अवकाश का उपभोग नहीं करता है तो यह अवकाश स्‍वत: समाप्‍त हो जायेगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!