गोविंदपुरा सीट को लेकर घमासान, अब प्रदेश अध्यक्ष ने दिया ये बड़ा बयान

Edited By suman, Updated: 05 Nov, 2018 03:43 PM

govindpura seat fray now the state president gave this

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने दूसरी सूची जारी कर दी है। टिकट वितरण के बाद जिस तरह नेता बागी तेवर दिखा रहे हैं उससे पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई है। वहीं सरकार की हमेशा मुश्किलें बढ़ाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर चुनाव के समय भी...

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने दूसरी सूची जारी कर दी है। टिकट वितरण के बाद जिस तरह नेता बागी तेवर दिखा रहे हैं, उससे पार्टी की मुश्किलें बढ़ गई है। वहीं सरकार की हमेशा मुश्किलें बढ़ाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर चुनाव के समय भी पार्टी के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। गोविंदपुरा सीट से वह पीछे हटने को तैयार नहीं है। वहीं अब उन्होंने खुलकर दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा था कि 'गौर एक बार और', फिर क्यों टिकट नहीं दिया जाएगा। 

PunjabKesari
 

इस बयान से दावेदारों में हड़कंप मच गया है, वहीं प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा ऐसी कोई बात नहीं है, पीएम मोदी कभी ऐसी बात नहीं कहते हैं। गोविंदपुरा से गौर के दबाव पर राकेश सिंह ने कहा बीजेपी पर कोई दबाव नहीं है। हर विधानसभा में एक ही कद के कई नेता होते हैं। 

PunjabKesari


प्रेशर पॉलिटिक्स बर्दाश्त नही- तपन भौमिक
गोविंदपुरा से टिकट के दावेदार माने जा रहे राज्य पर्यटन विभाग के अध्यक्ष तपन भौमिक ने फिर बयान दिया है। भौमिक ने कहा है कि बीजेपी में प्रेशर पॉलिटिक्स का कोई स्थान नही है गोविंदपुरा से हो या किसी भी विधानसभा से हो प्रेशर पॉलिटिक्स बर्दास्त नहीं की जाएगी। कृष्णा गौर और बाबुलाल गौर के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर तपन भौमिक ने कहा कि जो यह कहता है निर्दलीय लडूंगा , कांग्रेस से लड़ूंगा या फिर बाहर चला जाऊंगा ऐसे लोगों का बीजेपी में कोई स्थान नहीं।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!