Gwalior news: पेशेवर आरोपी करते थे ग्वालियर में बाइक चोरी, पुलिस ने इस सोर्स से पकड़ा

Edited By Devendra Singh, Updated: 13 Aug, 2022 05:21 PM

gwalior police arrested two accused of bike theft

मुरार थाना पुलिस (morar police sation) ने 2 शातिर वाहन चोरों को दबोचा (2 accused arrested with bike) है और उनके कब्जे से चोरी की 3 मोटरसाइकिल बरामद की है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): मुरार थाना पुलिस (morar police sation) ने 2 शातिर वाहन चोरों को दबोचा (2 accused arrested with bike) है और उनके कब्जे से चोरी की 3 मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। ताकि उनके साथ अन्य साथियों के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। एएसपी क्राइम (asp crime gwalior) राजेश दंडोतिया ने बताया मुरार में 5 अगस्त को बाइक चोरी हुई थी और यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। जिसके आधार पर पुलिस (gwalior police) ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एएसपी के मुताबिक एक आरोपी झांसी और दूसरा ग्वालियर के महल गांव इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ शहर के 3 अलग-अलग थानों में चोरी के मामले पहले से ही दर्ज हैं। जिसके बाद पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

पेशेवर आरोपी हैं बदमाश 

शहर में वाहन चोंरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में पुलिस लगातार वाहन चोरों के पीछे लगी है और इसी क्रम में मुरार थाना पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को दबोचा है। पुलिस के अनुसार आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के अन्य मामलों का भी जल्द खुलासा हो सकेगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!