CM कमलनाथ का आदेश- 'हिना कांवरे के काफिले के साथ हुए हादसे की हो सख्ती से जांच'

Edited By suman, Updated: 15 Jan, 2019 01:22 PM

hina kanwar s convoy will be rigorously investigated orders given by cm

मध्य प्रदेश विधानसभा की डिप्टी स्पीकर हिना कांवरे के साथ बालाघाट में हुए हादसे की जांच कराई जाएगी। मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि दुर्घटना में लापरवाही हुई है या साजिश इसकी जांच की जाए।  इस...

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा की डिप्टी स्पीकर हिना कांवरे के साथ बालाघाट में हुए हादसे की जांच कराई जाएगी। मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुर्घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा है कि दुर्घटना में लापरवाही हुई है या साजिश इसकी जांच की जाए।  इस संबंध में डीजीपी ऋषि कुमार शुक्ला को जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही हिना कांवरे को पर्याप्त सुरक्षा दिए जाने के भी डीजीपी को निर्देश दिए गए हैं।


PunjabKesariदरअसल, रविवार रात को जिला मुख्यालय से घर लौटते समय हिना कांवरे के काफिले में शामिल फोलो वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया।  ट्रक की टक्कर में हिना बाल- बाल बच गईं। लेकिन तीन पुलिसकर्मियों और एक ड्राइवर की इस हादसे में मौत हो गई। हादसे के पीछे नक्सलियों के हाथ होने के आशंका जाहिर की जा रही है। वहीं यह जानकारी भी सामने आई है कि हादसे से कुछ दिनों पहले ही नक्सलियों ने उन्हें धमकी भरे दो पत्र भेजे थे, जिसमसें 14 जनवरी तक बड़ा हमला करने की बात कही गई थी।


PunjabKesari

इस पत्र में नक्सलियों ने 20 लाख की फिरौती भी मांगी थी। कांवरे ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी की, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। लेकिन, पहली नजर में ऐसा नहीं लग रहा है कि नक्सलियों ने यह चिट्ठी भेजी है। यह खत किसी असामाजिक तत्व द्वारा लिखा माना जा रहा है, हालांकि पुलिस इस पत्र की जांच कर रही है। वहीं नक्सली साजिश की आशंका के चलते सरकार ने हादसे की जांच कराने का फैसला लिया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!