लोकसभा चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, पूर्व सांसद ने थाम हाथ

Edited By suman, Updated: 25 Feb, 2019 09:03 AM

home minister resigns from leader of opposition demanding a judicial inquir

लोकसभा चुनाव दहलीज पर हैं। ऐसे में  दिग्गज नेताओं का दल बदलू दौर शुरू हो गया है। मध्य प्रदेश में अकेले दम पर लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही बीएसपी को बड़ा झटका लगा है। बसपा के गढ़ रीवा में बीएसपी के कद्दावर नेता और पूर्व बसपा सांसद देवराज पटेल ने...

भोपाल: लोकसभा चुनाव दहलीज पर हैं। ऐसे में  दिग्गज नेताओं का दल बदलू दौर शुरू हो गया है। मध्य प्रदेश में अकेले दम पर लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही बीएसपी को बड़ा झटका लगा है। बसपा के गढ़ रीवा में बीएसपी के कद्दावर नेता और पूर्व बसपा सांसद देवराज पटेल ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ के हाथों कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर कांग्रेस में शामिल हो गए।
 

PunjabKesari


दरअसल, रविवार को शबरी महाकुंभ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में रीवा के पूर्व सांसद देवराज सिंह पटेल (बसपा), शैलेन्द्र श्रीवास्तव बसपा प्रदेश प्रभारी सहित 37 लोगों ने कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। पटेल 2003 में रीवा संसदीय क्षेत्र से बसपा से सांसद निर्वाचित हुए थे। पटेल ने कहा कि उन्होंने सही समय पर सही निर्णय लिया है। वे संतुष्ट है कि कांग्रेस में वे शामिल होकर जनता के लिए काम करेंगे'।

PunjabKesari

 

नौ जिला पंचायत अध्यक्ष ने थामा हाथ
गौरतलब है कि शनिवार को बीजेपी को बड़ा झटका लगा था। राज्य के नौ जिला पंचायत अध्यक्षों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। राजधानी के लाल परेड मैदान में पंचायत राज प्रतिनिधियों, स्व सहायता समूहों के अध्यक्षों और पंचायत सचिवों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ व पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल की उपस्थिति में नौ जिला पंचायत अध्यक्षों ने कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।
 

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!